Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी शिमला में 31 मई को करेंगे भव्य रैली, बीजेपी सरकार के आठ साल पूरा होने पर देंगे बड़ी सौगात

हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने बताया है कि पीएम मोदी 31 मई को शिमला के रिज मैदान में भव्य रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी कई सौगातों की भी घोषणा करेंगे।

पीएम मोदी शिमला में 31 मई को करेंगे भव्य रैली, बीजेपी सरकार के आठ साल पूरा होने पर देंगे बड़ी सौगात
X

पीएम नरेंद्र मोदी की फाइल फोटो। 

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 31 मई को हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के शिमला (Shimla) में भव्य रैली (Rally) करेंगे। इस रैली में 50 हजार से अधिक लोगों की भीड़ होगी। केंद्र में बीजेपी सरकार (BJP Government) के आठ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में होने वाली इस रैली में सभी वर्गों के लिए बड़ी सौगातें देंगे। हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने इसकी पुष्टि की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने बताया है कि हिमाचल के लिए प्रसन्नता का विषय है कि केंद्र के आठ साल का कार्यकाल पूरा होने पर पीएम मोदी पूरे राष्ट्र के लिए जिस कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं, उसके लिए हिमाचल में उनका आगमन हो रहा है। 31 मई को सुबह 10:30 बजे प्रधानमंत्री मोदी का आना होगा और 11 बजे मंच पर होंगे।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज के ही दिन आठ साल पहले शपथ ग्रहण की थी। पीएम मोदी के नेतृत्व में 2014 से 2019 का पहला कार्यकाल रहा। 2019 के बाद अब तीन साल का कार्यकाल बीत चुका है। इस दौरान केंद्र की बीजेपी सरकार को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, लेकिन सबसे बड़ी चुनौती कृषि कानूनों के विरोध में शुरू हुआ किसान आंदोलन भी रहा। पीएम मोदी ने किसानों के विरोध की वजह से तीनों कृषि कानून वापस ले लिए थे। अब मोदी सरकार किसानों को बड़ी सौगात दे सकती है।

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी शिमला से ही देश भर के किसानों को किसान सम्मान निधि योजना की अगली किस्त ऑनलाइन रिलीज करेंगे। इस योजना के तहत किसानों को साल में 6000 रुपये मिलते हैं। इस योजना 2000-2000 रुपये की किस्त किसानों के बैंक अकाउंट में जाती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन का अलग-अलग राज्यों में प्रसारण भी किया जाएगा। बीजेपी ने इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

और पढ़ें
Next Story