Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus : प्रधानमंत्री ने की फार्मेसी कंपनियों से बात, आपूर्ति को लेकर सामने आई बात

Coronavirus : भारत में कोरोना वायरस अभी अपनी दूसरी स्टेज पर है, जबकि इटली और अमेरिका में कोरोना वायरस तीसरी स्टेज पर है और रोज सैंकड़ों लोगों की जान ले रहा है। भारत पूरी कोशिश कर रहा है कि कोरोना वायरस की तीसरी स्टेज देश में न आने दें।

Coronavirus : प्रधानमंत्री ने की फार्मेसी कंपनियों से बात, पीएम मोदी को मिला भरोसाप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल)

Coronavirus : कोरोना वायरस को लेकर भारतीय सरकार अलर्ट पर है, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद इस पर नजर बनाए हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सभी बड़ी फार्मेसी कंपनियों से वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिए बात की। प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी ने सभी कंपनियों को बताया कि यह समय बहुत चुनौती वाला है और सभी कंपनियों को अपना प्रोडक्शन बढ़ाना है।

इस पर सभी कंपनियों ने प्रधानमंत्री को आश्वस्त किया कि भारत के पास आवश्यक सभी चीजों को पर्याप्त आपूर्ति है, और चिंता की कोई बात नहीं है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल भी देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्री से वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिए संवाद किया था, और जरुरी कदम उठाने के लिए निर्देश दिए थे।

Social Distancing कोरोना वायरस की दवा

भारत में कोरोना वायरस अभी अपनी दूसरी स्टेज पर है, जबकि इटली और अमेरिका में कोरोना वायरस तीसरी स्टेज पर है और रोज सैंकड़ों लोगों की जान ले रहा है। भारत पूरी कोशिश कर रहा है कि कोरोना वायरस की तीसरी स्टेज देश में न आने दें, अगर ऐसा हुआ तो स्थिति गंभीर हो सकती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी लोगों से वीडियो संदेश में साफ कहा था कि इस बीमारी की कोई दवा नहीं है और इससे बचने का एकमात्र उपाए हैं कि इस वायरस को अब बढ़ने नहीं देना है और सोशल डिस्टेंसिंग बनानी है।

Next Story
Top