Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP: पीएम मोदी आज वाराणसी को देंगे 620 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी आज काशीवासियों को 620 करोड़ रुपये की 33 परियोजनाओं की सौगात देने जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल बेंगलुरु टेक समिट 2020 का करेंगे उद्घाटन
X

पीएम मोदी, फ़ोटो एएनआई

पीएम नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को 620 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात देंगे। पीएम मोदी वर्चुअल कार्यक्रम के दौरान स्मार्ट सिटी योजना के तहत स्मार्ट काशी की नींव रखेंगे। शहर के सभी वार्डों के पुनर्विकास का शिलान्यास पीएम मोदी के हाथों होगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी आज काशीवासियों को 620 करोड़ रुपये की 33 परियोजनाओं की सौगात देने जा रहे हैं। पीएम मोदी बेनियाबाग की प्रस्तावित मल्टीलेवल पार्किंग, खिड़किया घाट का पुनर्विकास सहित अन्य परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।


पीएम मोदी के हाथों 128 करोड़ की लागत से 3 हजार एडवांस सर्विलांस कैमरा का शिलान्यास किया जाएगा। वहीं सारनाथ की लाइट एंड साउंड परियोजना के अलावा 105 आंगनबाड़ी केंद्र और 101 आश्रय केंद्र का भी आज लोर्कापण किया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी का वर्चुअल कार्यक्रम तय होने के बाद प्रशासन लोकार्पण और शिलान्यास वाली परियोजनाओं को अंतिम रूप देने में जुट गया है। पीएम मोदी के वर्चुअल कार्यक्रम में जिले भर में 6 स्थानों पर करीब 5 हजार से अधिक लोग जुड़ेंगे।

Next Story