Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Republic Day 2020: पीएम मोदी 'मन की बात' से आज शाम 6 बजे राष्ट्र को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी 'मन की बात' के 61 वें संस्करण से आज शाम 6 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के 2020 के मासिक कार्यक्रम का पहला संबोधन गणतंत्र दिवस पर किया जाएगा।

Mann Ki Baat: पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातें, ये मुद्दे रहे प्रमुखमन की बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 71 वें गणतंत्र दिवस पर शाम 6 बजे अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के 61 वें संस्करण को संबोधित करेंगे। मन की बात के आधिकारिक हैंडल के अनुसार पीएम मोदी के 2020 के मासिक कार्यक्रम का पहला संबोधन गणतंत्र दिवस पर किया जाएगा।

सुबह के गणतंत्र दिवस समारोह के साथ टकराव से बचने के लिए 'मन की बात' कार्यक्रम का समय आज के लिए बदल दिया गया है। कार्यक्रम 26 जनवरी को शाम 6 बजे आकाशवाणी और दूरदर्शन और नरेंद्र मोदी ऐप के पूरे नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा।

29 दिसंबर को अपने अंतिम संबोधन में, प्रधान मंत्री ने लोगों से गरीबों के उत्थान के लिए कार्य करने का आग्रह किया था और कारीगरों का समर्थन करने के लिए स्वदेशी उत्पाद खरीदने की आवश्यकता पर बल दिया था।

पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान, भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन द्वारा सूर्य का अध्ययन करने के लिए आदित्य नामक एक उपग्रह लॉन्च करने की योजना के बारे में भी बताया और फूलपुर की महिलाओं की आत्मनिर्भरता के लिए उनके प्रयासों की प्रशंसा की थी।

Next Story
Top