Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने पर राहुल गांधी ने कसा तंज, जानें अन्य नेताओं ने क्या कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली हिंसा के बाद सोशल मीडिया पर छोड़ने को लेकर ऐलान किया है।

पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने पर राहुल गांधी ने कसा तंज, जानें अन्य नेताओं ने क्या कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली हिंसा के बाद सोशल मीडिया पर छोड़ने को लेकर ऐलान किया है। जिसके बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अन्य नेताओं ने पीएम के सोशल मीडिया अकाउंट्स छोड़ने के फैसले पर तंज कसा है।

पीएम मोदी के इसे फैसले पर तंज कसते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ट्वीट कर लिखा कि नफरत छोड़ दीजिए, सोशल मीडिया अकाउंट नहीं। पीएम मोदी ने कहा कि वह रविवार से अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स को छोड़ने की सोच रहे है।

राहुल गांधी के अलावा विपक्षी नेताओं ने भी टिप्पणी की। कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी प्रधानमंत्री को जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अचानक हुई घोषणा से कई लोगों को अंदाजा हो सकता है कि क्या यह देश में सोशल मीडिया पर प्रतिबंध लगाने की दिशा में पहला कदम है।

वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि विदेशी नेताओं को विभिन्न भाषाओं में आपके बधाई संदेश बस याद आएंगे। कार्ति चिदंबरम ने कहा कि प्रधानमंत्री जी आपके इस कदम की सराहना की गई है।

इसके अलावा जिग्नेश मेवाणी ने पीएम से पूछा कि भाजपा सरकार के बहुप्रचारित डिजिटल इंडिया कार्यक्रम के बाद वह सोशल मीडिया को क्यों छोड़ रहे हैं। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने भी ट्विटर पर जवाब देते हुए कहा कि वह पीएम मोदी की राह पर चलेंगी, यह दर्शाता है कि वह भी सोशल मीडिया छोड़ देंगी।

पीएम मोदी ने कहा कि वो सोशल मीडिया छोड़ने जा रहे हैं। इस रविवार को वो फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स को छोड़ने की सोच रहे हैं। आप सभी को पोस्ट करते रहेंगे। पीएम मोदी के ट्वीट करने के बाद आधे घंटे के भीतर 25 हजार से अधिक बार ट्वीट को पसंद किया गया।

Next Story
Top