Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अरुण जेटली के आवास पर पीएम मोदी और अमित शाह ने परिवार से की मुलाकात, दी श्रद्धांजलि

फ्रांस, यूएई और बहरीन की यात्रा कर भारत लौटे पीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह अरुण जेटली के घर पहुंचे। जहां उन्होंने उन्हें श्रद्धांजलि दी और उसके बाद परिवार के साथ मुलाकात की।

अरुण जेटली के आवास पर पीएम मोदी और अमित शाह ने परिवार से की मुलाकात, दी श्रद्धांजलि
X

फ्रांस, यूएई और बहरीन की यात्रा कर भारत लौटे पीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह अरुण जेटली के घर पहुंच गए हैं। जहां उन्होंने उन्हें श्रद्धांजलि दी और उसके बाद परिवार के साथ मुलाकात की।

जेटली के घर पर सबसे पहले अमित शाह पहुंचे और उन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित की। फिर उसके बाद पीएम मोदी पहुंचे और उन्होंने भी श्रद्धांजलि दी। उनके आवास पर उनकी पत्नी, बेटा और बहन से मुलाकात की।

पीएम मोदी से पहले गृह मंत्री अमित शाह अरुण जेटली के घर पहुंचे और वहां उनकी पत्नी, बेटा और बेटी से मुलाकात की। उन्होंने भी जेटली को श्रद्धांजलि अर्पित की।

पीएम नरेंद्र मोदी बहरीन में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए कहा था कि मैं सोच भी नहीं सकता कि मैं यहां इतना दूर हूं। जबकि मेरा दोस्त चला गया है। कुछ दिनों पहले, हमने अपनी पूर्व विदेश मंत्री बहन सुषमा जी को खो दिया। आज मेरा दोस्त अरुण चला गया।


बहरीन में पीएम मोदी ने कहा था कि मेरे दोस्त अरुण जेटली भारत से प्यार करता था। वो अपनी पार्टी से प्यार करते थे और लोगों के बीच रहना पसंद करते थे। यह परेशान करने वाला और अविश्वसनीय है कि एक व्यक्ति जिसे मैं जानता हूं कि हमारे युवा अब हमारे बीच नहीं हैं। मैं उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

जब जेटली का निधन हुआ तो पीएम मोदी दिन देशों की यात्रा के साथ जी 7 समिट में भाग लेने के लिए विदेश में थे और जेटली के परिवार ने उनसे यात्रा पूरा करने के लिए अपील की थी कि वो यात्रा बीच में छोड़कर नहीं बल्कि पूरी करके आए।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का 25 अगस्त को दिल्ली के निगमबोध घाट पर राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया था। 24 अगस्त को एम्स अस्पताल ने अरुण जेटली के निधन की खबर के बारे में सूचना दी थी।

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में दोपहर 12 बजकर 7 मिनट पर उनका निधन हो गया था। न्होंने 9 अगस्त को दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती किया गया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top