Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Maharashtra Election: जलगांव में पीएम मोदी की रैली, बोले- नए भारत के निर्माण में महाराष्ट्र की भूमिका होगी अहम

पीएम मोदी ने रविवार को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए जलगांव से अपने रैली की शुरुआत की। पीएम मोदी ने कहा कि आपने लोकसभा चुनाव में हमें जो आशीर्वाद दिया उसके लिए भी आभार जताने आये हैं।

Maharashtra Election: जालगांव में पीएम मोदी की रैली, बोले- दुनिया में भारत के लोकतंत्र की चर्चाPM Modi rally in Jalgaon Maharashtra assembly election live update

पीएम मोदी ने रविवार को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए जलगांव से अपने रैली की शुरुआत की। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान पीएम ने कहा कि हम सभी आने वाले 5 सालों के लिए देवेंद्र फडणवीस की अगुवाई में महायुति सरकार के लिए एक बार फिर आप सबका आशीर्वाद लेने आये हैं। साथ ही आपने लोकसभा चुनाव में हमें जो आशीर्वाद दिया उसके लिए भी आभार जताने आये हैं।

रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि अब नए भारत का नया जोश, दुनिया को भी दिखने लगा है। आज दुनिया में नए भारत का जो जलवा है, उसके पीछे सिर्फ और सिर्फ मेरे 130 करोड़ देशवासी हैं। आज भारत की आवाज दुनिया की हर ताकत मजबूती से सुन रही हैं। दुनिया का हर देश आज भारत के साथ खड़ा हैं, हमारे साथ मिलकर आगे बढ़ने के लिए उत्साहित है।

आगे कहा कि आज नया भारत ठान चुका है कि उसे अतीत के अनावश्यक बंधनों में बंधकर नहीं रहना है। आज नया भारत खुद के वर्तमान को मजबूत तक कर ही रहा है, खुद का भविष्य भी तय कर रहा है।

बीते कुछ समय से हम लगातार चुनौतियों को चुनौती दे रहे हैं। 5 अगस्त को आपकी भावना के अनुरूप भाजपा-एनडीए सरकार ने एक अभूतपूर्व फैसला लिया। जिसके बारे में सोचना तक पहले असंभव लगता था। एक ऐसी स्थिति जिसमें जम्मू कश्मीर के गरीब की, बहन-बेटियों की, दलितों और शोषितों के विकास की संभावनाएं नहीं के बराबर थी।

Next Story
Share it
Top