Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Howdy Modi: PM Modi के मेगा इवेंट 'हाउडी मोदी' में शामिल होंगे अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप, पहली बार होगा ऐसा

अपनी विदेश नीति में माहिर माने जाने वाले प्रधानमंत्री मोदी लोकसभा चुनाव जीतने के बाद एक बार फिर अमेरिका में एक बड़ा कार्यक्रम करने जा रहे हैं। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के शामिल होने के बाद उम्मीद है कि यह एक ऐतिहासिक कार्यक्रम होगा।

भारत-पाक के प्रधानमंत्रियों से कश्मीर तनाव कम करने के लिए मिलेंगे ट्रम्पTrump Will Meet Indo Pak Prime Ministers To Reduce Kashmir Tension

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर अमेरिका में रह रहे भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित करने जा रहे हैं। हालांकि इससे पहले भी मोदी 2016 में अमेरिका में इस तरह का बड़ा कार्यक्रम कर चुके हैं।

डोनाल्ड ट्रंप होंगे शामिल

व्हाइट हाउस ने इस बात की पुष्टि की है कि प्रधनमंत्री के इस इवेंट में अमेरिका के रष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल होंगे। जिस तरह से इमरान खान ने कश्मीर को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति से मध्यस्थत की उम्मीदें लगा रखी हैं। यह पाकिस्तान के लिए बड़ा झटका होगा।

हाउडी मोदी शो में 50 हजार लोग होंगे शामिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 सितंबर को अमेरिका के ह्यूस्टन में स्थित एनआरजी स्टेडियम में यह मेगा इवेंट करने जा रहे है। इस कार्यक्रम का नाम 'हाउडी मोदी' है। इस रैली में प्रधानमंत्री मोदी अमेरिका में रह रहे भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि इस कार्यक्रम में 50 हजार से ज्यादा लोग उपस्थित होंगे। भारी मात्रा में इंडो अमेरिन लोगों इस कार्यक्रम में आने के लिए रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं।




इससे पहले भी प्रधानमंत्री मोदी अमेरिका में जाकर इंडो अमेरिकन समुदाय के लोगों को संबोधित कर चुके हैं। लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब युएस में कोई भारतीय नेता अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ हजारों इंडियन अमेरिकन नागरिकों को संबोधित करेगा।

ट्रंप के शामिल होने पर व्हाइट हाउस की मुहर

व्हाइट हाउस की मीडिया सचिव ने बयान जारी किया है कि मोदी और ट्रंप की यह रैली भारत और अमेरिका के रिश्तों को मजबूत करने का अहम मौका होगी।

Next Story
Share it
Top