Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PM Modi Celebrates Diwali With Army : प्रधानमंत्री मोदी इस साल राजस्थान में भारतीय जवानों के साथ यहां मनाएंगे दिवाली

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 नवंबर को राजस्थान के जैसलमेर में भारतीय जवानों के साथ दीपावली का त्यौहार मनाएंगे।

PM Modi Celebrates Diwali With Army : प्रधानमंत्री मोदी इस साल राजस्थान में भारतीय जवानों के साथ यहां मनाएंगे दिवाली
X

PM Modi Celebrates Diwali With Army : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस साल भी भारतीय जवानों के साथ दिवाली का पर्व मनाएंगे। 14 नवंबर शनिवार को पूरे देश में दीपावली का त्यौहार मनाया जाएगा और हर साल की तरह इस साल भी भारतीय जवानों का हौसला बढ़ाने के लिए मोदी जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 नवंबर को राजस्थान के जैसलमेर में भारतीय जवानों के साथ दीपावली का त्यौहार मनाएंगे। मिली जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के जैसलमेर बॉर्डर पर भारतीय जवानों के साथ पीएम नरेंद्र मोदी जश्न में शामिल होंगे। इस दौरान उनके साथ चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत और सेना प्रमुख मनोज मुकुंद नरवणे भी शामिल हो सकते हैं।

हर साल की तरह प्रधानमंत्री दीपावली के दिन भारतीय जवानों के साथ होते हैं। बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री जम्मू-कश्मीर और उत्तराखंड, सियाचिन समेत कई बॉर्डर पर भारतीय जवानों के साथ हर साल दीपावली का त्यौहार मनाते हैं। इस खास मौके पर वह उनसे मुलाकात करते हैं और उन्हें मिठाईयां भी खिलाते हैं।

माना जा रहा है कि इस बार प्रधानमंत्री सेना के जवानों के साथ उनका हौसला बढ़ाने के लिए इसलिए भी शामिल होंगे, क्योंकि अभी हाल ही में भारत और चीन के बीच बॉर्डर पर तनाव जारी है। ऐसे में जवानों का हौसला बढ़ने से उनको आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलेगी। बता दें कि लद्दाख तनाव के बीच पीएम मोदी अचानक लेह पहुंच गए थे और उन्होंने जवानों से बात कर उनके अंदर जोश भरा था।

Next Story