Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus : प्रधानमंत्री ने चेताया, कहा जहां हो वहीं रहो नहीं तो बिगड़ जाएंगे हालात!

Coronavirus : प्रधानमंत्री ने अपने दूसरे ट्वीट में लोगों से आग्रह करते हुए लिखा कि मेरी सबसे प्रार्थना है कि आप जिस शहर में हैं, कृपया कुछ दिन वहीं रहिए। इससे हम सब इस बीमारी को फैलने से रोक सकते हैं।

Coronavirus: सरकार ने बदला फैसला, कोरोना वायरस से मरने वालों के परिवारों को नहीं मिलेगा 4 लाख का मुआवजापीएम मोदी

Coronavirus : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना के कारण डरे लोगों से अपील करते हुए ट्वीट किया है। प्रधानमंत्री ने लिखा कोरोना के भय से मेरे बहुत से भाई-बहन जहां रोजी-रोटी कमाते हैं, उन शहरों को छोड़कर अपने गांवों की ओर लौट रहे हैं। भीड़भाड़ में यात्रा करने से इसके फैलने का खतरा बढ़ता है। आप जहां जा रहे हैं, वहां भी यह लोगों के लिए खतरा बनेगा। आपके गांव और परिवार की मुश्किलें भी बढ़ाएगा।

प्रधानमंत्री ने अपने दूसरे ट्वीट में लोगों से आग्रह करते हुए लिखा कि मेरी सबसे प्रार्थना है कि आप जिस शहर में हैं, कृपया कुछ दिन वहीं रहिए। इससे हम सब इस बीमारी को फैलने से रोक सकते हैं। रेलवे स्टेशनों, बस अड्डों पर भीड़ लगाकर हम अपनी सेहत के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। कृपया अपनी और अपने परिवार की चिंता करिए, आवश्यक न हो तो अपने घर से बाहर न निकलिए।

प्रधानमंत्री ने इससे पहले भारत की सभी बड़ी फार्मेसी कंपनियों से बात की, और उनको प्रोडक्शन में बढ़ोतरी करने को लेकर कहा है। सभी कंपनियों ने प्रधानमंत्री को आश्वस्त किया कि भारत के पास आवश्यक सभी चीजों को पर्याप्त आपूर्ति है, और चिंता की कोई बात नहीं है।


Next Story
Top