Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शीना बोरा हत्याकांड : जमानत मिलने के बाद भी पीटर मुखर्जी जेल से नहीं आ सकेंगे बाहर, ये है कारण

शीना बोरा हत्याकांड : 2015 में शीना बोरा के हत्याकांड का खुलासा हुआ था जिसमें पीटर के साथ उसकी पत्नी इन्द्राणी मुखर्जी और इन्द्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

शीना बोरा हत्याकांड: जमानत मिलने के बाद भी पीटर मुखर्जी जेल से नहीं आ सकेंगे बाहर, ये है कारणपीटर मुखर्जी

शीना बोरा हत्याकांड : शीना बोरा हत्याकांड के आरोपी पीटर मुखर्जी को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई। लेकिन जमानत मिलने के बाद भी वो जेल से बाहर नहीं आ सकेंगे। असल में यह जमानत उनको बस इसलिए दी गई है कि वो सुप्रीम कोर्ट जा सकें। बॉम्बे हाईकोर्ट ने सीबीआई की याचिका पर 6 सप्ताह के लिए आदेश को सुरक्षित किया है ताकि सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की जा सके।

कौन हैं पीटर मुखर्जी

2015 में शीना बोरा के हत्याकांड का खुलासा हुआ था जिसमें पीटर के साथ उसकी पत्नी इन्द्राणी मुखर्जी और इन्द्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। रिपोर्ट के अनुसार यह हत्या 2012 में की गई थी। लेकिन तीन सालों तक इसके बारे में किसी को पता नहीं था। जब किसी दूसरे मामले में इन्द्राणी के ड्राइवर श्यामवर राय को गिरफ्तार किया गया तब इस हत्याकांड का खुलासा हुआ। बता दें कि शीना बोरा इन्द्राणी के पहले पति की बेटी थी जिसे इंद्रानी अपनी छोटी बहन बताती थी।

क्यों की गई थी हत्या

शीना की हत्या के पीछे कारण यह था कि उसे मुंबई में एक फ्लैट चाहिए था जिसके लिए लगातार वो अपनी मां इन्द्राणी को ब्लैकमेल कर रही थी। वहीं पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल और शीना के बीच संबंध होने की वजह से पीटर भी शीना को पसंद नहीं करते थे। जिसके कारण इस हत्याकांड की योजना बनाई गई थी।

Next Story
Top