Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फिरोजपुर में बॉर्डर के पास इलाके में लगातार दूसरे दिन मंडराया पाकिस्तानी ड्रोन, बीएसएफ के जवानों ने की फायरिंग

पंजाब के फिरोजपुर जिले में हुसैनीवाला सीमा के पास के इलाकों में पाकिस्तान ड्रोन की गतिविधियां बढ़ने से सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) अधिकारियों की नींद उड़ गई है।

फिरोजपुर में बॉर्डर के पास इलाके में लगातार दूसरे दिन मंडराया पाकिस्तानी ड्रोन, बीएसएफ के जवानों ने की फायरिंगpeople seen pakistani drone second day border area firozpur

पंजाब के फिरोजपुर जिले में हुसैनीवाला सीमा के पास के इलाकों में पाकिस्तान ड्रोन की गतिविधियां बढ़ने से सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) अधिकारियों की नींद उड़ गई है। मंगलवार शाम को एक बार फिर से पाकिस्तानी ड्रोन देखा गया।

पाकिस्तानी ड्रोन को देखने के बाद बीएसएफ जवानों ने गोलियां दागीं, लेकिन ड्रोन की ऊंचाई अधिक थी जिस कारण वह बचकर वापस पाकिस्तान की ओर चला गया। इससे पहले भी सोमवार को सीमा के पास के इलाकों में पाकिस्तानी ड्रोन को देखा गया था।

स्थानीय लोगों ने पाकिस्तान के ड्रोन की जानकारी दी

मिली जानकारी के अनुसार हुसैनीवाला सीमा के पास के इलाकों में मंगलवार की शाम लगभग 7 बजकर 30 मिनट पर पाकिस्तान का ड्रोन देखा गया था। इसके बाद करीब रात 10 बजे टेन्डी वाला गांव के पास भी स्थानीय लोगों ने ड्रोन को देखा था। जिसके बाद बीएसएफ के जवानों को स्थानीय लोगों ने पाकिस्तान के ड्रोन की जानकारी दी।

फिरोजपुर के डीएसपी सुखविंदर सिंह ने कहा कि पिछले दो दिनों से हम अपनी सीमा पर मंडरा रहे पाकिस्तान के ड्रोन को ऑब्जेक्ट की तरह खोज रहे हैं। हमने जांच के लिए टीमें बनाई हैं और इसके लिए बीएसएफ से भी संपर्क किया है। सुबह इलाके में सर्च ऑपरेशन भी चलाया गया है।

Next Story
Share it
Top