Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Viral Video: सरकार के निर्णयों के खिलाफ कोरोना वायरस को न्योता दे रहे हैं लोग, वायरल हुआ विडियो

Viral Video: कोरोना वायरस को देश के लोगों ने मजाक बना दिया है। इस विडियो को देख के ऐसा लग रहा है जैसे कि इन्हें न खुद की फिक्र है और न अपने परिवार की।

Viral Video: सरकार के निर्णयों के खिलाफ कोरोना वायरस को न्योता दे रहे हैं लोग, वायरल हुआ विडियोViral Video: सरकार के निर्णयों के खिलाफ कोरोना वायरस को न्योता दे रहे हैं लोग, वायरल हुआ विडियो

Coronavirus: भारत में आज महामारी कोरोना वायरस ने सरकार की नींद उड़ा रखी है। सरकार लाखों हजार करोड़ रुपयों का नुकसान उठाकर भी देश की जनता को सुरक्षित करना चाहती है। लेकिन ऐसा लगता है कि हमारे देश की जनता की समझदारी को भी कोरोना वायरस निगल गया है।

देश में पूर्ण लॉकडाउन करने के बाद भी लोग बेखौफ सड़कों पर घूमते नजर आए। जरुरी सामानों की खरीद के लिए भीड़ इकट्ठा हुई जिसमें मौत का डर बिल्कुल नजर नहीं आया। कई लोग तो बिना मास्क के भी नजर आए।

ऐसा लग रहा है कि इन बेवकूफ लोगों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बातों का भी कोई असर नहीं हो रहा। इस पूरे प्रकरण का एक विडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कर्नाटक के हुबली बाजार में सामानों की खरीददारी के लिए उमड़ी भीड़

इस विडियो में हम साफ देख सकते हैं कि किस तरह बिना मास्क के लोग सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि इन्होंने कोरोना वायरस को मजाक समझ लिया है। पूरा देश बंद है, देश और राज्य की सरकार परेशान हैं कि कैसे देश को इस संकट से मुक्त किया जाए। लेकिन इन लोगों को न अपनी चिंता है और न अपने परिवार की।

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले

देश में लगातार कोरोना के मामलों में वृद्धि हो रही है। भारत में कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या बढ़कर 629 हो गई है। लेकिन लोगों को अभी भी ये बस एक मजाक लग रहा है। वो ये नहीं समझ रहे हैं कि अगर एक बार कोरोना वायरस भारत में थर्ड स्टेज पर पहुंच गई, तो सरकार भी इसे नहीं रोक पाएगी। बड़े से बड़े देशों ने कोरोना वायरस के मामलों में अपने हाथ खड़े कर दिए हैं। देश के लोगों की इन हरकतों को देखकर यही लग रहा है कि उन्हें मौत मंजूर है, लेकिन घर में बैठना मंजूर नहीं है।

Next Story
Top