Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वारदात! पहले मॉल के बाहर से लड़की को किया अगवा, फिर किया गैंगरेप

बिहार की राजधानी पटना में एक 19 साल की लड़की को पटना के बोरिंग रोड चौराह के एक मॉल के बाहर से अगवा किया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया।

वारदात! पहले मॉल के बाहर से लड़की को किया अगवा, फिर किया गैंगरेप
X
पटना गैंगरेप

बिहार की राजधानी पटना शहर में एक हैरान कर देने वाला मामल सामने आया है। यहां कुछ लोगों ने एक 19 साल की लड़की को पटना के बोरिंग रोड चौराह से एक मॉल के बाहर से अगवा किया।

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, मॉल के बाहर से पहले लड़की को अगवा किया और उसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया। इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

लेकिन अभी मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है। इसको लेकर पटना पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही है। वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान पुलिस ने बताया कि इस मामले में जांच टीम ने कुश और विकास नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं अन्य दो की तलाश की जा रही है।

विनायक सिंह और संदीप सिंह की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। यह घटना बीते सोमवार की है जब छात्रा मॉल में कुछ सामान लेने के लिए गई हुई थी। तभी बाहर निकलते ही कार सवार 4 लड़कों ने लड़की को बंदूक की नोक पर अगवा किया और फिर एक फ्लैट में ले जाकर उसका गैंगरेप किया।

वहीं पीड़िता ने अपने बयान में कहा कि आरोपियों ने गैंगरेप के दौरान उसका वीडियो बनाया। जिसको वायरल करने की आरोपियों ने धमकी दी थी। लेकिन इसी दौरान पीड़िता उनके चंगुल से भागने में कामयाब हुई।

Next Story