Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: पतंजलि ने आयुष मंत्रालय को सौंपी कोरोनिल की पूरी जानकारी, जल्द आ सकता है मोदी सरकार का फैसला

Coronavirus: कोरोनिल के लॉन्च के बाद ही आयुष मंत्रालय ने कोरोनिल से अपना पल्ला झाड़ लिया था। आयुष मंत्रालय ने कहा था कि पतंजलि ने इस विषय में मंत्रालय को कोई जानकारी नहीं दी है।

Coronavirus: पतंजलि ने आयुष मंत्रालय को सौंपी कोरोनिल की जानकारी, जल्द आ सकता है मोदी सरकार का फैसला
X
Coronavirus: पतंजलि ने आयुष मंत्रालय को सौंपी कोरोनिल की जानकारी, जल्द आ सकता है मोदी सरकार का फैसला

Coronavirus: पतंजलि के कोरोना दवा पर शुरूआत से ही संकट के बादल छाए हुए हैं। कोरोनिल के लॉन्च के बाद ही आयुष मंत्रालय ने कोरोनिल से अपना पल्ला झाड़ लिया था। आयुष मंत्रालय ने कहा था कि पतंजलि ने इस विषय में मंत्रालय को कोई जानकारी नहीं दी है। इसके बाद मंत्रालय ने कोरोनिल की पूरी जानकारी सरकार को मुहैया करानी की बात कही थी। जानकारी के अनुसार, पतंजलि ने आयुष मंत्रालय को इसकी पूरी जानकारी सौंप दी है।

राजस्थान और उत्तराखंड सरकार ने भी उठाए सवाल

राजस्थान और उत्तराखंड सरकार ने कोरोना की दवा पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए। राजस्थान सरकार का कहना है कि आयुष मंत्रालय को पूरी जानकारी दिए बिना कोरोना की दवा लॉन्च करना बिल्कुल गलत है। साथ ही राजस्थान सरकार ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करने के भी बात कही है।

वहीं दूसरी ओर, उत्तराखंड सरकार के आयुर्वेद विभाग ने भी पतंजलि पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पतंजलि की ओर से दिए गए आवेदन में कहीं भी कोरोना की दवाई का जिक्र नहीं है। उनके अुनसार सिर्फ कफ और बुखार की दवा का लाइसेंस लिया गया था।

आचार्य बालकृष्ण ने किया ट्वीट

आचार्य बालकृष्ण ने ट्वीटर पर आयुष मंत्रालय को ट्वीट करते हुुए लिखा - आयुष मंत्रालय के विवाद की पूर्णाहुति! उन्होंने साथ में एक फोटो भी अटैच की है जिसमें आयुष मंत्रालय के द्वारा कोरोनिल की सारी जानकारी प्राप्त करने की रसीद की कॉपी है।


Next Story