Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राहुल गांधी के बयान पर लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, बोले- मैं माफी नहीं मांगूंगा

Parliament Session: संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान लोकसभा में शुक्रवार को महिला भाजपा सांसदों के द्वारा राहुल गांधी के रेप इन इंडिया वाले बयान को लेकर नारेबाजी हुई। सांसदों ने मांग की है कि राहुल इस बयान पर माफी मांगें।

राहुल गांधी के बयान पर लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित,  बोले- मैं माफी नहीं मांगूंगा

Parliament Session : संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान लोकसभा में शुक्रवार को भाजपा सांसदों के द्वारा राहुल गांधी के रेप वाले बयान को उठाया। इस बीच जमकर हंगामा हुआ। सभी सांसद राहुल गांधी से मांफा मांगने के लिए कह रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ स्मृति इरानी ने कहा कि स्पीकर को राहुल गांधी को सजा देने चाहिए।

संसद लाइव अपडेट (Parliament Session live)

रेप इन इंडिया वाले बयान पर राहुल गांधी ने कहा कि मैं माफी नहीं मांगूंगा

राहुल गांधी के बयान को लेकर लोकसभा अनिश्चितकाल के लिए की गई स्थगित

लोकसभा में राहुल गांधी के रेप इन इंडिया वाले बयान पर राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं राहुल गांधी के बयान से आहत हूं। राहुल लोकसभा में मौजूद हैं।

राहुल गांधी ने झारखंड में एक रैली के दौरान कहा था यह रेप इन इंडिया चल रहा है।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने संसद हमले में शहीद हुए जवानों को किया शत शत नमन

राहुल गांधी के रेप इन इंडिया वाले बयान पर लोकसभा में हंगामा हुआ, जिसके बाद स्पीकर ने सदन की कार्यवाही को 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया है।

लोकसभा में राहुल गांधी के खिलाफ महिला भाजपा सांसदों ने की नारेबाजी

राहुल गांधी के रेप वाले बयान पर संसद में हंगामा

राज्यसभा में कुछ सांसदों ने राहुल गांधी के रेप इन इंडिया वाले बयान पर माफी मांगने के नारे लगाए जिसपर राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू ने कहा कि आप उस व्यक्ति का नाम नहीं ले सकते जो इस सदन का सदस्य नहीं है।

स्मृति ईरानी ने कहा कि यह इतिहास में पहली बार है कि कोई नेता स्पष्ट रूप से यह कह रहा है कि भारतीय महिलाओं का बलात्कार किया जाना चाहिए। क्या यह राहुल गांधी का देश के लोगों के लिए संदेश है।

संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य सांसदों ने 2001 हुए संसद हमले में जान गंवाने वालों को श्रद्धांजलि दी।

कांग्रेस और सीपीआई ने नागरिकता संशोधन अधिनियम के कारण असम, त्रिपुरा और पूर्वोत्तर में कानून व्यवस्था की स्थिति के बारे में राज्यसभा में नियम 267 के तहत सस्पेंशन ऑफ बिजनेस नोटिस दिया है।

दिल्ली: गृह मंत्री अमित शाह और राज्यसभा में विपक्ष के नेता, गुलाम नबी आज़ाद, संसद में

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने महिलाओं के खिलाफ अपराधों को लेकर नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया था। उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री ने 'मेक इन इंडिया' शुरू किया था, लेकिन आजकल रेप इन इंडिया अभियान चला रहा है। उत्तर प्रदेश में नरेंद्र मोदी की विधायक ने एक महिला के साथ बलात्कार किया, फिर वह एक दुर्घटना के साथ मिली, लेकिन नरेंद्र मोदी ने एक शब्द भी नहीं कहा। गांधी ने गुरुवार को गोड्डा में एक सार्वजनिक रैली में यह बयान दिया था।

Next Story
Top