Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संसद मानसून सत्र: राज्यसभा में नेता विपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कोरोना वॉरियर्स को दी श्रद्धांजलि, RSS पर साधा निशाना

राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने जहां एक तरफ आरएसएस पर निशाना साधा तो वहीं दूसरी तरफ कोरोना वॉरियर्स को भी याद किया।

संसद मानसून सत्र: राज्यसभा में नेता विपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कोरोना वॉरियर्स को दी श्रद्धांजलि, RSS पर साधा निशाना
X

संसस का मानसून सत्र शुरू हो चुका है। इस बीच राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने जहां एक तरफ आरएसएस पर निशाना साधा तो वहीं दूसरी तरफ कोरोना वॉरियर्स को भी याद किया। एक दिन पहले इजरायली सॉफ्टवेयर पेगासस की रिपोर्ट के बाद पीएम मोदी की जांच की मुमिका की मांग भी की थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कोरोना वॉरियर्स को श्रद्धांजलि दी है। वहीं उन्होंने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि संघ प्रमुख मोहन भागवत ने 15 मई 2021 को कहा कि जो लोग चले गए, वो मुक्त हो गए। सरकार का समर्थन करने वाले संघ की क्या नीति और मंशा है, ये इससे पता चलता है।

राज्यसभा सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे ने कोरोना को लेकर जारी किए गए आंकड़ों पर भी चर्चा की और कहा कि इतने बड़े देश में कोरोना से कितने लोग मरे क्या ये रहस्य ही बना रहेगा। सरकार देश में कोरोना से 4 लाख से अधिक मौतों की बात बताती है। जो झूठे आंकड़े सरकार जारी कर रही है, वो सत्य से दूर हैं। पहले चर्चा उसके बाद प्रेजेंटेशन हो। अगर वे चर्चा नहीं चाहते हैं और सभी सांसदों को प्रेजेंटेशन देना है, तो सेंट्रल हाल में दें। अगर कोविड की वजह से आप एक ही जगह नहीं बैठा सकते, तो 2 दिन कर सकते हैं या फिर सुबह-शाम में नेताओं को प्रेजेंटेशन दे सकते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी सभी सांसदों को एक प्रेजेंटेशन देकर कोविड-19 की स्थिति के बारे में बताना चाहते हैं ताकि सभी नेताओं को इसके बारे में जानकारी मिले। लेकिन विपक्ष इसका विरोध कर रहा है। जबकि बीते सोमवार को कांग्रेस ने अमित शाह से इस्तीफा मांगा तो पीएम मोदी की भूमिका को लेकर जांच की मांग भी की गई। पेगासस जासूसी कांड़ को लेकर विपक्ष सरकार पर आक्रमक नजर आ रहा है।

Next Story