Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संसद में राहुल गांधी के 'डंडे मारो' वाले बयान पर हंगामा तेज, जानें क्या है पूरा मामला

संसद के बजट सत्र के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के युवा मारेंगे डंडे वाले बयान को लेकर लोकसभा में हंगामा के बीच सदन की कार्यवाही स्थगित।

संसद में राहुल गांधी के डंडामारों वाले बयान पर हंगामा तेज, जानें क्या है पूरा मामला
X
हर्षवर्धन और राहुल गांधी

संसद के बजट सत्र के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के युवा मारेंगे डंडे वाले बयान को लेकर लोकसभा में हंगामा मचा हुआ है। भाजपा ने कांग्रेस नेता के बयान पर आपत्ति जताई है। फिलहाल, सदन को 1 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

राहुल गांधी के बयान पर भाजपा का तंज

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लोकसभा में भाजपा सांसद हर्षवर्धन ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ राहुल गांधी के डंडे वाले बयान पर की गई टिप्पणी पर कड़ी निंदा की है। कैसे कांग्रेस सांसद मनिका टैगोर लोकसभा में हमला कर सकती हैं। ये है कांग्रेस की डंडे मारो मानसिकता।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर संसद में जोरदार हंगामा हुआ। केंद्रीय मंत्री डां हर्षवर्धन ने सदन में ये मुद्दा उठाते हुए राहुल गांधी की निंदा।

लोकसभा की कार्यवाही हंगामे के बाद स्थगित

जिसके बाद सदन में हंगामा मच गया और लोकसभा स्पीकर ने कार्यवाही को 1 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया। इस पर सत्तापक्ष के सांसद भी उठे और कांग्रेस सांसदों का विरोध करने लगे। सदन में भारी हंगामा मच गया।

पीएम मोदी ने सदन में दिया बयान

लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी पर डांडे मारेंगे वाले बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि वह खुद को छड़ी के लिए तैयार करने के लिए 'सूर्य नमस्कार' योगा करें। पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैंने कल एक कांग्रेसी नेता को यह कहते हुए सुना कि भारत के युवा 6 महीने में मोदी को लाठी से मारेंगे। मैंने फैसला किया है कि मैं 'सूर्य नमस्कार' की अपनी आवृत्ति बढ़ा दूंगा, ताकि मेरी पीठ इतनी मजबूत हो जाए कि इन धमाकों को सहन कर सके। मैं पिछले 30-40 मिनट से बोल रहा था। लेकिन करंट को वहां तक पहुंचने में काफी समय लगा। कई ट्यूबलाइट इस तरह की हैं।

Next Story