Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट- भारत में रेलवे ट्रैक उड़ाने की योजना बना रही है पाकिस्तान की ISI

खुफिया एजेंसियों अलर्ट जारी करते हुए कहा, आईएसआई के गुर्गों ने पंजाब और आसपास के राज्यों में रेल पटरियों को उड़ाने की योजना बनाई है।

खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट- भारत में रेलवे ट्रैक उड़ाने की योजना बना रही है पाकिस्तान की ISI
X

पाकिस्तान (Pakistan) की इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (Inter-Services Intelligence- आईएसआई) ने पंजाब (Punjab) और उसके आसपास के राज्यों में रेलवे ट्रैक को निशाना बनाने की बड़ी साजिश रची है। जिसको लेकर खुफिया एजेंसियों (intelligence agencies) ने अलर्ट जारी कर चेतावनी दी है।

खुफिया एजेंसियों अलर्ट जारी करते हुए कहा, आईएसआई के गुर्गों ने पंजाब और आसपास के राज्यों में रेल पटरियों को उड़ाने की योजना बनाई है। भारत की खुफिया एजेंसियों ने कहा कि रेलवे ट्रैक को खासतौर पर तब निशाना बनाया जा सकता है, जब ट्रैक से मालवाहक ट्रेन गुजर रही हो।

बड़े पैमाने पर की जा रही है फंडिंग

खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट में यह भी कहा कि आईएसआई भारत में अपने गुर्गों को रेलवे ट्रैक को निशाना बनाने के लिए बड़े पैमाने पर फंडिंग कर रही है। भारत में मौजूद पाकिस्तान के स्लीपर सेल को आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए मोटी रकम दी जा रही है।

चप्पे चप्पे पर नजर रखी जा रही

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, अलर्ट जारी होने के बाद एजेंसियों ने पंजाब और उसके आसपास के राज्यों को सतर्क रहने के लिए कहा है। इसके अलावा संदिग्ध लोगों पर कड़ी निगरानी रखने को कहा है। रैलवे ट्रैक के आसपास सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की जा रही है। चप्पे चप्पे पर नजर बनाए रखें।


और पढ़ें
Next Story