Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Breaking: भारत में एक ISI Agent समेत 4 आतंकी घुसे, हाई अलर्ट जारी

राजस्थान गुजरात सीमा से एक पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) का एजेंट समेत 4 आंतकी भारत में दाखिल हो गए हैं।

Breaking: भारत में एक ISI Agent समेत 4 आतंकी घुसे, हाई अलर्ट जारी

राजस्थान गुजरात सीमा से एक पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) का एजेंट समेत 4 आंतकी भारत में दाखिल हो गए हैं। पूरे देश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आईएसआई एजेंट के साथ चार आतंकी अफगानिस्तान के पासपोर्ट पर दाखिल हुए हैं। फिलहाल, इनकी जांच शुरू हो गई है। इस बता की जानकारी सिरोही के पुलिस अधीक्षक ने दी है।

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से ही पाकिस्तान सदमे में हैं कि आखिर वो क्या करें। वो भारत के खिलाफ लगातार एक तरफा कार्यवाही कर रहा है। अब जम्मू कश्मीर से नहीं राजस्थान गुजरात बॉर्डर से पाकिस्तान ने अपने एक आईएसआई एजेंट और आतंकियों को भेजा है।

जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान के सिरोही थानाध्यक्ष ने बताया कि पाकिस्तान से एक आईएसआई एजेंट और 4 आंतकी गुजरात राजस्थान बॉर्डर के जरिए अफगानिस्तानी पासपोर्ट लेकर भारत में दाखिल हुए हैं। इसकी जानकारी खुफिया विभाग को दे दी गई है। फिलहाल भारत पाकिस्तान बॉर्डर समेत पूरे देश में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

Next Story
Share it
Top