Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेटे कार्ति के घर समेत 10 ठिकानों पर CBI रेड, पी चिदंबरम बोले- FIR में नाम नहीं लेकिन घर की तलाशी हुई

कार्ति चिदंबरम के घर पर सीबीआई (Central Bureau of Investigation) की छापेमारी हुई है। उनके घर के अलावा अन्य 10 ठिकानों पर भी सीबीआई की रेड (CBI Raid) जारी है।

बेटे कार्ति के घर समेत 10 ठिकानों पर CBI रेड, पी चिदंबरम बोले- FIR में नाम नहीं लेकिन घर की तलाशी हुई
X

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और देश के पूर्व वित्त मंत्री रहे पी चिदंबरम (P Chidambaram) के बेटे कार्ति चिदंबरम के घर पर सीबीआई (Central Bureau of Investigation) की छापेमारी हुई है। उनके घर के अलावा अन्य 10 ठिकानों पर भी सीबीआई की रेड (CBI Raid) जारी है। इस मामले को लेकर पी चिदंबरम ने कहा कि गिनती भूल गया हूं कि ये कितनी बार हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम पर आरो है कि उन्होंने चीन के 250 नागरिकों को वीजा दिलवाने के लिए 50 लाख की रिश्वत ली है। यह नया मामला सामने आया है, चेन्नई, दिल्ली, मुबंई समेत 10 ठिकानों पर छापेमारी शुरू की गई है।


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने छापेमारी पर कहा कि सीबीआई की टीम ने मुझे एफआईआर दिखाई, जिसमें मेरा नाम तो नहीं है लेकिन मेरे घर की भी तलाशी ली गई है। छापेमारी के दौरान टीम को कुछ भी हाथ नहीं लगा है। छापेमारी का समय जरूर रोचक है

जानकारी के लिए बता दें कि कार्ति चिदंबरम के खिलाफ चीन के 250 नागरिकों को वीजा दिलवाने के लिए 50 लाख रुपये की रिश्वत का आरोप लगा है। इसी संबंध में सीबीआई की टीम ने एक दो नहीं बल्कि 10 ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है। मंगलवार सुबह चेन्नई समेत मुंबई, दिल्ली, कर्नाटक, पंजाब और ओडिशा के ठिकानों पर भी रेड मारी है। टीम पी चिदंबरम के दिल्ली आवास पर भी पहुंची। जिसकी जानकारी पी चिदंबरम ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर दी।

और पढ़ें
Next Story