Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर ओवैसी की पार्टी AIMIM का बड़ा ऐलान, इतनी सीटों पर लड़ेगी इलेक्शन, गठबंधन का खुला राज

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाली विधानसभा चुनाव को लेकर असदुद्दीन ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने बड़ा ऐलान कर दिया है।

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर ओवैसी की पार्टी AIMIM का बड़ा ऐलान, इतनी सीटों पर लड़ेगी इलेक्शन, गठबंधन का खुला राज
X

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाली विधानसभा चुनाव को लेकर असदुद्दीन ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने बड़ा ऐलान कर दिया है। पार्टी इस बार यूपी के चुनावों में अपने उम्मीदवारों को उतारने जा रही है। पार्टी भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ चुनाव लड़ेगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यूपी चुनाव में हमने उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है। हमारी पार्टी प्रदेश में 100 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी। आगे बताया कि हम ओपी राजभर की पार्टी भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ हैं। हमारी और किसी पार्टी से कोई बातचीत नहीं हुई है।

100 सीटों पर अपना उम्मीदवार खड़ा करेंगे

ओवैसी की पार्टी ने इस बार फैसला किया है कि यूपी चुनाव के दौरान 100 सीटों पर उम्मीदवार उतरेंगे। फिलहाल, अब पार्टी ने उम्मीदवारों को चुनने की प्रक्रिया को शुवरू कर दिया है। ताकि चुनाव तक सभी उम्मीदवारों का चयन हो सके। पार्टी ने आवेदन पत्र भी जारी कर दिए हैं। इससे पहले खबर मिली थी कि पार्टी बीएसपी के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी। लेकिन मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि इस बार यूपी में पार्टी किसी के साथ कोई गठबंधन नहीं करेगी।

Next Story