Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अयोध्या फैसले को लेकर ओवैसी नाखुश, कहा मुस्लिमों को दान में जमीन की जरुरत नहीं

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी नाखुश हैं। उन्होंने कहा है कि तथ्यों पर आस्था की जीत हुई है।

अयोध्या फैसले को लेकर ओवैसी नाखुश, कहा मुस्लिमों को दान में जमीन की जरुरत नहींसुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मीडिया से बातचीत करते असदुद्दीन ओवैसी

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी नाखुश हैं। उन्होंने कहा है कि तथ्यों पर आस्था की जीत हुई है। मुस्लिमों को दान में पांच एकड़ जमीन की जरुरत नहीं है। अधिकारों की लड़ाई वे लड़ते रहेंगे।

इस दौरान कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं ने असली रंग दिया है। यदि कांग्रेस कांग्रेस धोखेबाज, पाखंड़ी नहीं होती तो 1949 में मूर्तियों को नहीं रखा गया होता। राजीव गांधी यदि ताले नहीं खोलते तो अभी भी मस्जिद होती। उन्होंने कहा कि यदि नरसिम्हा राव ने अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया होता तो भी मस्जिद होती।

सुप्रीम कोर्ट निश्चित ही सर्वोच्च हैं। लेकिन अचूक नहीं है जिससे गलती नहीं हो सकती। संविधान में उनका पूरा विश्वास है। लेकिन अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ते रहेंगे। उन्होंने कहा है कि पांच एकड़ जमीन की दान में जरुरत नहीं है। हम पांच एकड़ जमीन के ऑफर को नकारते हैं। हमें संरक्षण की जरुरत नहीं है।

Next Story
Share it
Top