Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

असम में उग्रवादियों का तांडव: 7 ट्रकों को किया आग के हवाले, 5 लोगों को जिंदा जलाया

असम (Assam) में उग्रवादियों ने ट्रकों और जिंदा लोगों को आग के हवाले कर दिया। फिलहाल, पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

असम में उग्रवादियों का तांडव: 7 ट्रकों को किया आग के हवाले, 5 लोगों को जिंदा जलाया
X

असम और मेघालय (Assam and Meghalaya) में जारी सीमा विवाद के बीच अब कुछ उग्रवादियों ने एक दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया है। कुछ उग्रवादियों ने ट्रकों और जिंदा लोगों को आग के हवाले कर दिया। फिलहाल, पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। यह घटना सुदूर दीमा हसाओ जिले में दीयुंगबरा की बताई जा रही है।

7 ट्रकों को किया आग के हवाले

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, असम के सुदूर दीमा हसाओ जिले में कुछ उग्रवादियों ने 7 ट्रकों को आग के हवाले कर दिया तो वहीं दूसरी तरफ 5 लोगों को जिंदा जला दिया। इस मामले की सूचना मिलते ही घटना पर पुलिस पहुंच गई। इसका वीडियो भी सामने आया है। जिसमें ट्रकों में आग लगती हुई दिखाई दे रही है। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले उग्रवादियों की तलाश शुरू कर दी है।

इस संगठन का नाम आया सामने

जानकारी के लिए बता दें कि घटना से जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं। जिसमें दिखा जा सकता है कि कैसे ट्रकों से धूंआ उठता हुआ दिख रहा है। इन उग्रवादियों ने घटना से पहले कई राउंड फायरिंग भी की थी। जिंदा जले सभी लोग ट्रक ड्राइवर बताए जा रहे हैं। हमले के पीछे संदिग्ध DNLA संगठन का हाथ बताया जा रहा है।

Next Story