Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

TMC सांसद नुसरत जहां 'जय श्री राम' बोलने वालों पर बरसीं, कुछ दिन पहले Bold फोटोशूट से सोशल मीडिया पर हुईं थीं ट्रोल

कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल एक कार्यक्रम के दौरान जय श्री राम का नारा लगाने वालों और ममता बनर्जी का अपमान होने पर टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने निशाना साधा है।

TMC सांसद नुसरत जहां जय श्री राम बोलने वालों पर बरसीं, कुछ दिन पहले Bold फोटोशूट से सोशल मीडिया पर हुईं थीं ट्रोल
X

टीएमसी सांसद नुसरत जहां

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल एक कार्यक्रम के दौरान जय श्री राम का नारा लगाने वालों और ममता बनर्जी का अपमान होने पर टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने निशाना साधा है। नुसरत जहां ने कहा कि राम का नाम गले लगाके बोलें, गला दबाकर नहीं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर पीएम मोदी और ममता बनर्जी एक कार्यक्रम में शामिल हुईं थीं। इसी दौरान उन्होंने बोलने से इनकार कर दिया था। वहीं जय श्री राम के नारे से कार्यक्रम गूंज उठा था। इसके बाद नुसरत जहां ने ऐसे लोगों पर निशाना साधते हुए कहा कि कहा कि राम का नाम गले लगाके बोलें, ना कि गला दबाके।




वहीं दूसरी तरफ अभी हाल ही में नुसरत जहां बीते सप्ताह एक सोशल मीडिया पर हॉट फोटोशूट वायरल हुआ था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ट्रोल कर दिया था। नुसरत जहां के फोटोशूट ने उन्हें काफी ट्रोल कर दिया था। बता दें कि अभिनेत्री से राजनेता बनें नुसरत जहान की शादी निखिल जैन के साथ मुश्किलों में घिर गई है। खबरों के अनुसार, अभिनेत्री ने अपनी फिल्म 'एसओएस कोलकाता' के सह-कलाकार यश दासगुप्ता के साथ नजदीकियां बढ़ाईं हैं। जिसके बाद पति पत्नी के बीच दूरियां भी आ गई हैं। अब, अभिनेत्री के पति निखिल जैन अफवाहों को और हवा देते हुए नुसरत को बिना बताए हिमाचल टूर पर निकल गए हैं। अपने इंस्टाग्राम से उन्होंने फोटोज शेयर की हैं।

Next Story