Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

40 नर्सिंग छात्र कोरोना संक्रमित मिलने से मचा हड़कंप, बंद कराया गया कॉलेज

मेंगलुरू (Mangalore) स्थित एक नर्सिंग कॉलेज में पढ़ने वाले करीब 40 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद प्रशासन ने कॉलेज को बदं कराने का फैसला लिया है।

40 नर्सिंग छात्र कोरोना संक्रमित मिलने से मचा हड़कंप, बंद कराया गया कॉलेज
X

मेंगलुरू नर्सिंग कॉलेज

मेंगलुरू स्थित एक नर्सिंग कॉलेज में पढ़ने वाले करीब 40 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसकी वजह से पूरे कॉलेज में हड़कंप व्याप्त हो गया है। वहीं स्थानीय प्रशासन ने नर्सिंग कॉलेज (Nursing College) को बंद करा दिया है। जानकारी के मुताबिक मेंगलुरू के उल्लाल में रानी अब्बाका सर्कल के पास स्थित एक निजी नर्सिंग कॉलेज को बुधवार को सील करने का निर्देश जारी कर दिया।

केरल से आलिया इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग में परीक्षा (exam) देने आए छात्रों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद कॉलेज बंद करने का निर्णय लिया गया। इनमें से करीब 40 छात्र की कोरोना जांच संक्रमित पाई गई। इसके बाद उल्लाल सिटी म्युनिसिपालिटी (नगर पालिका) के अधिकारियों ने कॉलेज व अस्पताल दोनों को ही बंद (seal) करने का निर्देश जारी कर दिया है। कोरोना संक्रमित (Corona infected) पाए गए सभी छात्र केरल के बताए जा रहे हैं।

मीडिया की खबरों के अनुसार ये घटना सामने आने के बाद नोडल अधिकारियों व अधिकारियों कॉलेज का दौरा भी किया। कोरोना संक्रमण पर लगाम कसने के लिए फरवरी माह तक कॉलेज को बंद करने का निर्णय लिया गया है। इस दौरान कॉलेज में किसी भी छात्र को प्रवेश एवं कॉलेज छोड़नी की अनुमति नहीं होगी। कोरोना पॉजिटव संक्रमित पाए गए सभी स्टूडेंट्स को आइसोलेट कर दिया गया है। इसके अलावा केरल से परीक्षा देने आए अन्य छात्रों को भी कोरोना जांच करा लेने की सलाह दी गई है। शहर नगर पालिका आयुक्त ने बताया कि छात्रों एवं अस्पताल कर्मियों को कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline) का सख्ती से पालन करने के लिए कहा गया है।

Next Story