Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एनटीपीसी तालचर कनिहा जन-आंदोलन अभियान का सक्रिय समर्थन कर रहा है

एनटीपीसी तालचेर कनिहा ने अपने परिधीय गांवों में जागरूकता पत्रक वितरित किए। एनटीपीसी के अधिकारियों की एक टीम ने 16 अक्टूबर, 2020 को गदासीला, रंगबेडा और बिजिगोल गांवों में, घर में क्वारंटाइन के दौरान ध्यान रखने वाले Do / Don’ts की जानकारी युक्त जागरूकता पत्रक ओडिया में प्रदान किए।

NTPC Talcher Kaniha pro-actively supports Jan Andolan Campaign
X

NTPC Talcher Kaniha pro-actively supports Jan Andolan Campaign

COVID-19 के मद्देनजर उचित व्यवहार को बढ़ावा देने और प्रचारित करने के लिए, एनटीपीसी तालचेर कनिहा ने अपने परिधीय गांवों में जागरूकता पत्रक वितरित किए। एनटीपीसी के अधिकारियों की एक टीम ने 16 अक्टूबर, 2020 को गदासीला, रंगबेडा और बिजिगोल गांवों में, घर में क्वारंटाइन के दौरान ध्यान रखने वाले Do / Don'ts की जानकारी युक्त जागरूकता पत्रक ओडिया में प्रदान किए।

COVID-19 सावधानियों और प्रोटोकॉल का डिजिटल प्रदर्शन महत्वपूर्ण स्थानों जैसे प्लांट गेट, प्लांट कैंटीन आदि में किया गया है। इसके अलावा, प्लांट परिसर के प्रमुख स्थानों पर बैनर भी प्रदर्शित किए गए हैं ताकि मास्क पहनना, सामाजिक दूरी और हाथ स्वच्छता का पालन किया जाए| COVID-19 के प्रसार को रोकने एवं समुदाय मैं सतर्कता बढ़ाने के लिए स्टेशन सार्वजनिक उद्घोषणा प्रणाली का भी उपयोग कर रहा है |

Next Story