Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस ने दो विधायकों को कारण बताओ नोटिस किया जारी, राज्यसभा चुनाव में कथित रूप से भाजपा को समर्थन देने पर मांगा जवाब

मणिपुर में कांग्रेस ने अपने 2 विधायकों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

कांग्रेस ने दो विधायकों को कारण बताओ नोटिस किया जारी, राज्यसभा चुनाव में कथित रूप से भाजपा को समर्थन देने पर मांगा जवाब
X

मणिपुर में कांग्रेस ने अपने 2 विधायकों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। मणिपुर प्रदेश कांग्रेस समिति ने हाल ही में हुए राज्य में विधानसभा सीट के लिए भाजपा को समर्थन देने वाले दो कांग्रेस विधायकों से जवाब मांगा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में हुए राज्यसभा विधानसभा को लेकर विधायक ओकराम हेनरी सिंह और सगोलबंद विधायक राजकुमार इमो सिंह को शुक्रवार को नोटिस जारी किए गए।

जानकारी के लिए बता दें कि बीती 19 जून को मणिपुर राज्य सभा सीट के लिए वोटिंग हुई थी। चुनाव में भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में कांग्रेस के 2 विधायकों ने समर्थन दिया था। जिसके खिलाफ कांग्रेस ने विधायकों को नोटिस जारी किया है।

कांग्रेस ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पार्टी के 2 विधायकों ने भाजपा को समर्थन दिया । जिसको लेकर पार्टी ने फैसला लिया कि उल्लंघन करने वाले दोनों विधायकों पर कार्रवाई की जाएगी। बल्कि यह पार्टी सिद्धांतों के लिए भी हानिकारक है।

बीते दिनों 19 जून को हुई चुनाव में भाजपा उम्मीदवार लीसेम्बा सानाजाओबा की राज्यसभा चुनाव में जीत हुई थी। जिसके बाद पार्टी को इस बात की जानकारी मिली कि राज्यसभा चुनाव में इन दो विधायकों ने विरोधी पार्टी के उम्मीदवार को समर्थन दिया। उसके बाद ही पार्टी ने दोनों विधायकों पर कार्रवाई करने के लिए नोटिस जारी किया है।

Next Story