Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: नितिन गडकरी बोले- विधायक से लेकर मुख्यमंत्री तक सब दुखी हैं, पता नहीं कब किसका पद चला जाए

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि विधायक खुश नहीं थे क्योंकि वे मंत्री नहीं बन सके, मंत्री नाखुश थे क्योंकि उन्हें अच्छे विभाग नहीं मिले, अच्छे विभाग वाले दुखी थे क्योंकि वे सीएम नहीं बन सके और सीएम चिंतित हैं क्योंकि वह नहीं जानते कि कैसे वे कब तक रहेंगे।

Video: नितिन गडकरी बोले- विधायक से लेकर मुख्यमंत्री तक सब दुखी हैं, पता नहीं कब किसका पद चला जाए
X

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Union Minister Nitin Gadkari) ने राजस्थान विधानसभा (Rajasthan Legislative Assembly) में 'संसदीय प्रणाली और जन अपेक्षाएं' विषय पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान गडकरी ने विधायक, मंत्री और मुख्यमंत्री (Chief Minister) पर तंज भी कसे।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने कहा कि विधायक खुश नहीं थे क्योंकि वे मंत्री (Minister) नहीं बन सके, मंत्री नाखुश थे क्योंकि उन्हें अच्छे विभाग नहीं मिले, अच्छे विभाग वाले दुखी थे क्योंकि वे सीएम (Cm) नहीं बन सके और सीएम चिंतित हैं क्योंकि वह नहीं जानते कि कैसे वे कब तक रहेंगे।

आगे कहा कि कवि शरद जोशी ने एक बार लिखा था कि जो लोग राज्यों के लिए उपयुक्त नहीं थे उन्हें दिल्ली भेजा गया था और जो दिल्ली के लिए उपयुक्त नहीं थे उन्हें राज्यपाल बनाया गया था, जिन्हें राज्यपाल (Governor) के रूप में नियुक्त नहीं किया गया था उन्हें राजदूत बनाया गया था। ऐसा हर राजनीतिक दल (Political Party) में होता है। बता दें कि यह माना जा रहा है कि गडकरी ने मंत्री और मुख्यमंत्री के दुखी होने का उदाहरण देकर नाम लिए बिना अपनी ही पार्टी पर तंज कसा है।

देखें वीडियो..

Next Story