Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नितिन गडकरी ने पी चिदंबरम की जमानत पर दिया बड़ा बयान, झारखंड चुनाव को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा और भारतीय जनता पार्टी को राज्य में मजबूत बताया। नितिन गडकरी ने कहा कि लोग झारखंड के विकास के लिए रघुबर दास को वोट देंगे।

नितिन गडकरी ने पी चिदंबरम की जमानत पर दिया बड़ा बयान, झारखंड चुनाव को लेकर कांग्रेस पर साधा निशानानितिन गडकरी

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम आईएनएक्स मीडिया केस में जमानत दे दी है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बयान दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि पी चिदंबरम के खिलाफ मामलों के सबूत हैं, पूछताछ हुई है, अब मामला विचाराधीन है और अदालत फैसला लेगी।

उन्होंने आगे कहा कि हम कभी भी प्रतिशोधी नहीं रहे हैं, दूसरी तरफ जब कांग्रेस के शासनकाल में चिदंबरम जी गृह मंत्री थे, उन्होंने मेरे खिलाफ झूठे मुकदमे दायर किए, उन्होंने मोदी जी और अमित शाह जी के खिलाफ भी झूठे मामले दर्ज किए। बाद में, हम सभी निर्दोष साबित हुए।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा और भारतीय जनता पार्टी को राज्य में मजबूत बताया। नितिन गडकरी ने कहा कि लोग झारखंड के विकास के लिए रघुबर दास को वोट देंगे। सत्ता विरोधी लगर नहीं हैं, कांग्रेस झारखंड से गायब हो गई है। कांग्रेस जेएएम के साथ मिलकर राज्य चुनाव लड़ रही है, इससे यह साबित होता है कि भाजपा शक्तिशाली है।

पी चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत

सुप्रीम कोर्ट ने आज कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत दी है। प्रवर्तन निदेशालय ने मामला दर्ज किया दर्ज किया था। कार्ति चिदंबरम और कपिल सिब्बल सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के लिए पहुंचे थे।

कोर्ट ने पी चिदंबरम को आदेश दिया कि वे एक ही राशि के 2 जमानत के साथ 2 लाख रुपए का बॉन्ड भरें और साथ ही कहा कोर्ट की अनुमति के बिना विदेश यात्रा नहीं कर सकते हैं।

Next Story
Share it
Top