Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कोरोना पॉजिटिव, ये नेता भी हो चुके हैं संक्रमित

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए दी है।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कोरोना पॉजिटिव, ये नेता भी हो चुके हैं संक्रमित
X
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कोरोना पॉजिटिव, ये नेता भी हो चुके हैं संक्रमित

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए दी है। साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की भी सलाह दी है।

नितिन गडकरी ने किया ट्वीट

नितिन गडकरी ने ट्वीट के जरिए कहा कि कल मैं कमजोरी महसूस कर रहा था। इसके बाद मैंने अपने डॉक्टर से सलाह ली। चेकअप के दौरान मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। अभी आप लोगों की दुआओं की वजह से मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। हालांकि मैंने खुद को अपने घर में ही आइसोलेट कर लिया है। नितिन गडकरी ने कहा कि जो भी लोग पिछले दिनों मेरे संपर्क में आए, मैं उन सभी लोगों को सावधान रहने की सलाह देता हूं।

ये भी हो चुके हैं संक्रमित

नितिन गडकरी से पहले देश के कई नेता कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इनमें अमित शाह, धर्मेंद्र प्रधान, कृष्णपाल गुर्जर, श्रीपद नाइक, अर्जुन राम मेघवाल और गजेंद्र सिंह शेखावत का नाम शामिल है। इसके अलावा हाल ही में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। साथ ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कर्नाटक के सीएम बीएस येद्दियुरप्पा और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। बता दें कि उत्तरप्रदेश के दो मंत्रियों की कोरोना की वजह से मौत भी हो चुकी है। इनमें चेतन चौहान और कमला रानी वर्मा का नाम शामिल है।

Next Story
Top