Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

निर्मला सीतारमण की मांग, MCC खत्म होने तक केंद्रीय सशस्त्र बल बंगाल में रहे

लोकसभा चुनाव 2019 के सातवें चरण और अंतिम चरण के लिए वोटिंग हो रही है। इस चरण में उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल सहित 8 राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है।

निर्मला सीतारमण की मांग, MCC खत्म होने तक केंद्रीय सशस्त्र बल बंगाल में रहे

लोकसभा चुनाव 2019 के सातवें चरण और अंतिम चरण के लिए वोटिंग हो रही है। इस चरण में उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल सहित 8 राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। मतदान के बीच इस चरण में भी पश्चिम बंगाल में हिंसा की हुई है।

पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा देखते हुए केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बंगाल की सीएम जो शुरू से धमकी देती आ रही हैं, इसलिए हमें डर है कि आज पोलिंग खत्म होने के बाद टीएमसी का नरसंहार उधर शुरू होगा क्या? इसलिए हमारी मांग है कि केंद्रीय सशस्त्र बल उधर जब तक रहे जब तक आदर्श आचार संहिता खत्म न हो।

बता दें कि बंगाल के जादवपुर में भाजपा सांसद के उम्मीदवार अनुपम हाजरा का आरोप, टीएमसी के गुंडों ने एक भाजपा मंडल अध्यक्ष, एक ड्राइवर और एक कार पर हमला किया।

केंद्र में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी बंगाल के विभिन्न हिस्सों में हुई हिंसा की शिकायत लेकर चुनाव आयोग जाएगी. बीजेपी ने टीएमसी पर हिंसा का आरोप लगाते हुए सूबे में सत्ताधारी पार्टी पर अपने कार्यकर्ताओं की पिटाई का आरोप लगाया है।

Loading...

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top