Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

निर्भया गैंगरेप केस: जल्लाद पवन ने तिहाड़ जेल में फांसी देने का ट्रायल किया, डमी को फंदे से लटकाया

तिहाड़ जेल के अधिकारी ने जानकारी दी है कि जल्लाद पवन ने आज जेल में डमी फांसी को अंजाम दिया है। 2012 के दिल्ली गैंगरेप मामले के चार दोषियों - मुकेश सिंह, पवन गुप्ता, विनय शर्मा और अक्षय कुमार सिंह को 20 मार्च को सुबह 5.30 बजे फांसी दी जानी है।

निर्भया गैंगरेप केस: जल्लाद पवन ने तिहाड़ जेल में फांसी देने का ट्रायल किया, डमी को फंदे से लटकाया

निर्भया गैंगरेप केस मामले में दोषियों को फांसी देने से पहले जल्लाद पवन ने बुधवार को फांसी का ट्रायल किया है। जल्लाद पवन ने आज दोषियों के वजन के बराबर पुलते बनाकर उन्हें फांसी पर लटकाया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तिहाड़ जेल के अधिकारी ने जानकारी दी है कि जल्लाद पवन ने आज जेल में डमी फांसी को अंजाम दिया है। 2012 के दिल्ली गैंगरेप मामले के चार दोषियों - मुकेश सिंह, पवन गुप्ता, विनय शर्मा और अक्षय कुमार सिंह को 20 मार्च को सुबह 5.30 बजे फांसी दी जानी है।

सूत्रों के मुताबिक पवन जल्लाद मंगलवार को दोपहर के बाद तिहाड़ पहुंचा था। पवन को जेल परिसर में बने गेस्ट हाउस के एक कमरे में ठहराया गया है। उसे जेल अधिकारियों ने कहा था कि वह थोड़ा आराम कर ले शाम के समय जेल के फांसीघर में निरीक्षण किया जाना है।

दोषियों को कानून विकल्प हो चुके हैं समाप्त

बता दें कि चारों दोषी मुकेश, अक्षय, पवन और विनय के सभी कानूनी विकल्प समाप्त हो चुके हैं। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने चारों दोषियों की दया याचिका खारिज कर दी है। इससे पहले, कल दिल्ली की एक अदालत में अपने नाबालिग होने को लेकर एक याचिका दाखिल की थी, जिसे अदालत ने खारिज कर दिया था।

अक्षय की पत्नी ने चली नई चाल

वहीं दोषी अक्षय की पत्नी ने अपने पति को फांसी से बचाने के लिए नया पैंतरा अपनाया है। उसने कोर्ट में याचिका दाखिल कर फांसी से पहले अपने पति से तलाक की मांग की है। दोषी की पत्नी का कहना है कि वह विधवा की जिंदगी गुजारना नहीं चाहती है।

Next Story
Top