Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

निर्भया केस : दोषी विनय शर्मा के पिता ने बेटे के पदक दिखाते हुए कही ये भावुक बात

निर्भया मामले में दिल्ली की एक अदालत ने चारों दोषियां को फांसी पर लटकाने का दिन और वक्त मुकर्रर कर दिया है। दोषियों को 22 जनवरी को फांसी दी जाएगी।

निर्भया केस : दोषी विनय शर्मा के पिता ने बेटे के पदक दिखाते हुए कही ये भावुक बात

निर्भया मामले में मंगलवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने चारों दोषियां को फांसी पर लटकाने का दिन और वक्त मुकर्रर कर दिया है। कोर्ट के सजा के ऐलान के बाद दोषी विनय शर्मा के पिता हरि राम ने बयान दिया है।

दोषी विनय शर्मा के पिता हरि राम ने कहा कि आज ही में अपने बेटे से मिलकर आया। कह रहा था पापा मैंने कुछ नहीं किया है। हरि राम ने बताया कि साल 2017 में स्वतंत्रता दिवस पर जेल में विनय शर्मा को अच्छे प्रदर्शन के लिए पदक और प्रमाण मिला था।

पदक और प्रमाण को दिखाते हुए हरि राम ने कहा कि कोई भी इन पुरस्कारों को उजागर नहीं करता है। यदि वह एक बुरा व्यक्ति था, तो उसे क्यों सम्मानित किया जाता? मेरा बेटा एक जिम ट्रेनर के रूप काम और पढ़ाई कर रहा था। उसके सपने को पूरा करने के लिए हमने भी उसका समर्थन किया।

हरि राम ने बताया कि विनय शर्मा की मां चंपा की बेटी की सजा के ऐलान के बाद आंखों में आंसू आ गए। चंपा का कहना है कि हम क्या कर सकते हैं? लेकिन मुझे अभी भी भगवान पर विश्वास है।

एक दोषी की मां की हालत बिगड़ी

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक एक अन्य अपराधी पवन गुप्ता की मां को जब मामलू हुआ कि कोर्ट ने डेथ वारंट जारी किया है। यह खबर सुनने के बाद उसकी हालत बिगड़ गई। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दोषी गुप्ता की बहन शीतल ने बताया कि मेरी मां बहुत रोई और उसे अस्पताल ले जाना पड़ा। हमने अपने छोटे भाई को नोएडा भेजा क्योंकि यह खबर उस पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकती है। जबकि अन्य दोषियों के परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

Next Story
Top