Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

NCP नेता नवाब मलिक बोले- सरकार को छोड़ना होगा अपना अड़ियल रवैया, किसानों को अनदेखा करना उचित नहीं

केंद्र की बैठक को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता नवाब मलिक ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है और कहा है कि सरकार को अपने अड़ियल रवैये को छोड़ना चाहिए।

NCP नेता नवाब मलिक बोले- सरकार को छोड़ना होगा अपना अड़ियल रवैया, किसानों को अनदेखा करना उचित नहीं
X

एनसीपी नेता नवाब मलिक, फोटो एएनआई

किसान नेताओं और केंद्र सरकार के बीच आज 5वें दौर की बैठक होने जा रही है। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहम बैठक बुलाई है। इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के अलावा अन्य नेता मौजूद हैं।

केंद्र की बैठक को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता नवाब मलिक ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है और कहा है कि सरकार को अपने अड़ियल रवैये को छोड़ना चाहिए। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि केंद्रीय सरकार की बैठक हो रही है, हमें लगता है कि सरकार को अपना अड़ियल रवैया छोड़ना होगा।

किसानों की मांगों को मानना पड़ेगा, किसान क्या चाहता है उसे अनदेखा करना उचित नहीं है। किसान आंदोलन पूरे देश में फैलता जा रहा है इसलिए सरकार जल्द ही उनकी मांगे पूरी करें।

राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरा

जानकारी के लिए आपको बात दें कि नवाब मलिक से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी किसान आंदोलन को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि बिहार का किसान एमएसपी-एपीएमसी के बिना बेहद मुसीबत में है और अब पीएम ने पूरे देश को इसी कुएँ में धकेल दिया है। ऐसे में देश के अन्नदाता का साथ देना हमारा कर्तव्य है।

आर-पार की होगी लड़ाई

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, किसान महापंचायत के नेता रामपाल जाट ने पत्राकारों से बातचीत के दौरान कहा कि केंद्र सरकार को तीन काले कानूनों को वापस लेने का ऐलान करना चाहिए। सरकार को लिखकर देना होगा कि एमएसपी जारी रहेगी। यदि आज की बातचीत में कोई सकारात्मक परिणाम नहीं निकला तो राजस्थान के किसान एनएच-8 के साथ दिल्ली की तरफ मार्च करेंगे और जंतर मंतर पर डेरा डालेंगे।

Next Story