Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शरद पवार बोले- पीएम मोदी ने दिया था ऑफर, भाजपा के साथ जाने पर अजीत पवार को लेकर दिया बड़ा बयान

महाराष्ट्र में एनसीपी-कांग्रेस और शिवसेना की सरकार बन चुकी है। इसके बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने पीएम मोदी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

NCP प्रमुख शरद पवार बोले- पीएम मोदी ने दिया था ऑफर, भाजपा के साथ जाने पर अजीत पवार को लेकर दिया बड़ा बयानशरद पवार (फाइल)

महाराष्ट्र में एनसीपी-कांग्रेस और शिवसेना की सरकार बन चुकी है। इसके बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने पीएम मोदी को लेकर बड़ा खुलासा किया है तो वहीं अपने भतीजे अजीत पवार के भाजपा के साथ हाथ मिलाने को लेकर भी बयान दिया।

शरद पवार ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र में एक साथ काम करने का प्रस्ताव दिया था, लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। पवार ने एक मराठी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में यह दावा किया था।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने मुझे साथ काम करने का प्रस्ताव दिया था। मैंने उनसे कहा कि हमारे व्यक्तिगत संबंध बहुत अच्छे हैं और वे इस तरह बने रहेंगे लेकिन मेरे लिए साथ काम करना संभव नहीं है।

पवार ने उन मीडिया रिपोर्ट को खारिज कर दिया कि मोदी सरकार ने उन्हें भारत का राष्ट्रपति बनाने की पेशकश की थी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व वाली कैबिनेट में सुप्रिया (सुले) को मंत्री बनाने का प्रस्ताव जरूर था। लेकन मुझे राष्ट्रपति बनाने का प्रस्ताव एक अफवाह थी।

मोदी ने हमेशा पवार की प्रशंसा की और राज्य चुनाव प्रचार के दौरान उनके खिलाफ शातिर हमला नहीं करने का मुद्दा बनाया। भतीजे अजीत ने भाजपा के के साथ मिलकर मध्यरात्रि सरकार बनाई। उन्होंने कहा कि सत्ता में उनके दिन अल्पकालिक थे क्योंकि सहयोगी संख्या साबित नहीं कर सके।

Next Story
Share it
Top