Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनिया गांधी के आदेश के बाद इस्तीफो का दौर जारी, जानिए क्या है कांग्रेस की रणनीति

ट्विटर पर सिद्धू ने एक लाइन का त्याग पत्र पोस्ट किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा, कांग्रेस अध्यक्ष (Congress President) की इच्छा के अनुसार मैंने अपना इस्तीफा भेज दिया है।

सोनिया गांधी के आदेश के बाद इस्तीफो का दौर जारी, जानिए क्या है कांग्रेस की रणनीति
X

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष (Punjab Congress President) के पद से इस्तीफा दे दिया है। इस बात की जानकारी नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ट्वटिर अकाउंट से ट्वीट करके दी है। ट्विटर पर सिद्धू ने एक लाइन का त्याग पत्र पोस्ट किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा, कांग्रेस अध्यक्ष (Congress President) की इच्छा के अनुसार मैंने अपना इस्तीफा भेज दिया है।

पीसीसी के पुनर्गठन की सुविधा के लिए सोनिया गांधी ने मांगे इस्तीफे

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर में करारी हार के बाद इन राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों से इस्तीफे की मांग की थी। सोनिया गांधी ने पीसीसी अध्यक्षों से कहा था कि वे पीसीसी के पुनर्गठन की सुविधा के लिए अपना इस्तीफा दें।

सिद्धू से पहले ये नेता दे चुके हैं इस्तीफा

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने बीते कल कहा था कि इन पांचों राज्यों में संगठन के पुनर्गठन के लिए पीसीसी अध्यक्षों से पद छोड़ने को कहा गया है। बता दें कि सोनिया गांधी के आदेश के बाद चुनाव में हार की नौतिक जिम्मेदारी लेते हुए उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। वहीं अजय कुमार लल्लू ने भी यूपी कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है।

और पढ़ें
Next Story