Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी के साथ 5 साल तक लगातार दुष्कर्म, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

यूपी के मुजफ्फरनगर में राष्ट्रीय एथलीट खिलाड़ी के साथ करीबी रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने पीड़ित खिलाड़ी की आपत्तिजनक तस्वीरें ले ली व जिसके बाद वह तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता का 5 वर्षों तक दुष्कर्म करता रहा।

national level player raped continuously for 5 years in up
X

रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में एक करीबी रिश्तेदार ने राष्ट्रीय एथलीट खिलाड़ी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया है। इस दौरान आरोपी ने पीड़ित खिलाड़ी के आपत्तिजनक तीस्वीरें भी ले लीं। जिसके बाद वह रिश्तेदार करीब पांच वर्षों तक खिलाड़ी का दुष्कर्म करता रहा। खिलाड़ी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाला शख्स रिश्ते में उसका फूफा बताया जा रहा है। पीड़िता के अनुसार आरोपी फूफा ने खिलाड़ी पीड़िता की होने वाली ससुराल में आपत्तिजनक तस्वीरें भेज कर उसका रिश्ता तुड़वा दिया। वहीं पीड़िता ने आरोपी पर शादी के फर्जी कागजात भी बनवा लेने का आरोप लगाया है। इसके बाद वह पीड़िता खिलाड़ी पर पत्नी बनकर रहने का दबाव बनाने लगा है। मामले के संबंध में पूर्व प्रधान समेत चार के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पीड़िता युवती गोला फेंक स्पर्धा की राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी है और सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की रहने वाली है। मामले को लेकर पीड़िता खिलाड़ी ने एसएसपी से भी मुलाकात की है। जहां पीड़िता ने एसएसपी को बताया कि करीब 5 वर्ष पहले वो जन्म प्रमाणपत्र बनवाने के सिलसिले में रिश्ते के फूफा एवं तत्कालीन एक गांव प्रधान से मिली थी। जन्म प्रमाणपत्र के संबंध में आरोपी फूफा के भाइयों व भाभी ने खिलाड़ी से शैक्षिक व अन्य कागजात ले लिए थे।

जिसके कुछ दिनों बाद पीड़िता उस फूफा के घर अपना प्रमाणपत्र लेने के लिये गई। इस दौरान रिश्ते के फूफा ने राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी के साथ तमंते के बल पर रेप कर दिया। साथ आरोपी ने अपने मोबाइल से पीड़िता की आपत्तिजनक तस्वीरें भी ले लीं। जिसके बाद आरोपी तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर उसका दुष्कर्म करता रहा। इस से दुखी होकर पीड़िता खिलाड़ी जाकर रहने लगी। आरोपी की हरकतें यहां भी नहीं रुकीं। यहां वो होटलों में बुलाकर पीड़िता का दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता युवती के आरोप अनुसार, मंसूरपुर क्षेत्र के एक गांव में करीब तीन माह पूर्व उसका रिश्ता तय हो गया था। लेकिन आरोपी फूफा ने वहां युवती की अश्लील तस्वीरें भेजकर रिश्ता तुड़वा दिया।

आरोप है कि बीते 16 सितंबर को आरोपी व उसके परिवार के लोग युवती को नशीला पेय पिलाकर कचहरी ले गए व कोरे कागजों व स्टांप पर उसके साइन करा लिए। पीड़िता का कहना है कि इनके शादी के फर्जी कागजातों के आधार पर अब वह आरोपी फूफा पूर्व प्रधान उसे अपने भाई की पत्नी बनकर रहने का दबाव बना रहा है। एसएसपी से आरोपियों के खिलाफ पीड़िता ने कड़ी कार्रवाई करने की गुहार लगाई। जानकारी के अनुसार पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Next Story