Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्विटर पर नाथूराम गोडसे जिंदाबाद टॉप ट्रेंड में, वरुण गांधी ने शर्मसार बताते हुए दिया बड़ा बयान

भाजपा नेता वरुण गांधी (Varun Gandhi) का कहना है कि महात्मा गांधी जयंती के मौके पर 'गोडसे जिंदाबाद' ट्वीट करने वाले गैर-जिम्मेदाराना तरीके से देश को शर्मसार कर रहे हैं।

ट्विटर पर नाथूराम गोडसे जिंदाबाद टॉप ट्रेंड में, वरुण गांधी ने शर्मसार बताते हुए दिया बड़ा बयान
X

गांधी जयंती 2021: पूरे भारत (India) में आज 2 अक्टूबर को गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) बड़ी धूमधाम के साथ मनाई जा रही है। लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Father of the Nation Mahatma Gandhi) के हत्यारे नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) जिंदाबाद ट्रेंड कर रहा है। जिस पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता वरुण गांधी ने प्रतिक्रिया दी है और इसे शर्मसार बताया है। भाजपा नेता वरुण गांधी (Varun Gandhi) का कहना है कि महात्मा गांधी जयंती के मौके पर 'गोडसे जिंदाबाद' ट्वीट करने वाले गैर-जिम्मेदाराना तरीके से देश को शर्मसार कर रहे हैं।

वरुण गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि भारत हमेशा एक आध्यात्मिक महाशक्ति रहा है, लेकिन यह महात्मा हैं जिन्होंने हमारे देश के आध्यात्मिक आधार को अपने अस्तित्व के माध्यम से व्यक्त किया और हमें एक नैतिक अधिकार दिया जो आज भी हमारी सबसे बड़ी ताकत है। 'गोडसे जिंदाबाद' ट्वीट करने वाले देश को गैर-जिम्मेदाराना शर्मसार कर रहे हैं।

बता दें कि वरुण गांधी ने ट्विटर पर उन यूजर्स की आलोचना की जो महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे की प्रशंसा में लगे हुए हैं और #नाथूराम_गोडस_जिंदाबाद ट्रेंड करा रहे हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि आज देशभर में महात्मा गांधी की जयंती मनाई जा रही है। और आज सुबह से ही सोशल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #नाथूराम_गोडसे_जिंदाबाद टॉप ट्रेंड बना हुआ है। नाथूराम गोडसे ने 30 जनवरी 1948 को गांधी की गोली मारकर हत्या की थी।

पूरा देश आज बापू को याद कर रहा है। 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अलावा देश के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के रूप में भी जाना जाता है। देश के विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता और अन्य लोग राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम मोदी से लेकर सोनिया गांधी समेत तमाम नेताओं ने राजघाट पहुंचकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

Next Story