Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus Lockdown: लॉकडाउन के कड़े नियमों से मिल सकती है छूट, पीएम मोदी कल जारी करेंगे वीडियो संदेश

Coronavirus Lockdown: लॉकडाउन के दौरान कई सारे ऐसे मामले आए हैं जिसमें देशवासियों को पुलिस की बर्बरता का सामना करना पड़ा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विडियो संदेश लॉकडाउन के इन मामलों पर केंद्रित हो सकता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मलेरिया की दवाई के निर्यात से प्रतिबंध हटाया, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने की तारीफCoronavirus Lockdown: लॉकडाउन के कड़े नियमों से मिल सकती है छूट, पीएम मोदी कल जारी करेंगे वीडियो संदेश

Coronavirus Lockdown: देश में चल रहे लॉकडाउन के बीच कल नरेंद्र मोदी देशवासियों के लिए विडियो संदेश जारी करेंगे। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस संदेश के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लॉकडाउन के कड़े नियमों से थोड़ी राहत प्रदान कर सकते हैं।

लॉकडाउन के लिए जताया था दुख

कोरोना संकट शुरू होने के बाद से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार देशवासियों के संपर्क में रहे हैं। अपने सुझाव और विचार बड़े प्यार से देश के नागरिकों को समझाते रहे हैं। लॉकडाउन का ऐलान करते समय भी उन्होंने लॉकडाउन का कारण डिटेल में समझाया था। उन्होंने बताया था कि कैसे इस खतरनाक वायरस को हम सब साथ मिलकर हरा सकते हैं।

लॉकडाउन के ऐलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मन की बात' के जरिए ये भी कहा था कि उन्हें दुख है कि उन्हें इस तरीके से लॉकडाउन करना पड़ रहा है। लेकिन ये देशहित में है। उन्होंने कहा था कि लाखों लोगों की जिंदगी सिर्फ एक इसी विकल्प के जरिए बचाई जा सकती है।

कल 9 बजे भेजेंगे विडियो संदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल सुबह 9 बजे विडियो संदेश भेजेंगे। उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा कि अपने सभी देशवासियों के लिए वो एक छोटा सा विडियो संदेश शेयर करेंगे। इस ट्वीट के बाद से ही ये अनुमान लगाए जा रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस विडियो संदेश में लॉकडाउन से जुड़े मामलों पर चर्चा कर सकते हैं। साथ ही इस लॉकडाउन में देश के नागरिकों के द्वारा मिल रहे सहयोग के लिए भी अपनी खुशी जाहिर कर सकते हैं।


Next Story
Top