Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नरेंद्र मोदी कल 11 बजे ईमानदार करदाताओं को देंगे तोहफा, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का निर्देश - प्रधानमंत्री के वेब टेलीकास्ट को देखना अनिवार्य

नरेंद्र मोदी गुरुवार 11 बजे ईमानदार करदाताओं को बड़ा तोहफा देने वाले हैं। प्रधानमंत्री ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि कल 11 बजे 'ट्रांसपेरेंट टैक्सेशन- ऑनरिंग द ऑनेस्ट' को लॉन्च किया जाएगा।

रामविलास पासवान के निधन के बाद मोदी मंत्रिमंडल में विस्तार की अटकलें तेज
X
पीएम मोदी

नरेंद्र मोदी गुरुवार 11 बजे ईमानदार करदाताओं को बड़ा तोहफा देने वाले हैं। प्रधानमंत्री ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि कल 11 बजे 'ट्रांसपेरेंट टैक्सेशन- ऑनरिंग द ऑनेस्ट' को लॉन्च किया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने भी अपने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि ये टेलीकास्ट देखना सभी के लिए अनिवार्य होगा।

नरेंद्र मोदी ने किया ट्वीट

नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के जरिए कहा कि कल 11 बजे 'ट्रांसपेरेंट टैक्सेशन- ऑनरिंग द ऑनेस्ट' प्लेटफॉर्म को लॉन्च किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इससे टैक्स सिस्टम को आसान बनाने एवं उसमें जरूरी बदलाव लाने के हमारे प्रयासों को बल मिलेगा। साथ ही यह प्लेटफॉर्म कई ईमानदार टैक्सपेयर्स को फायदा पहुंचाएगा जिनकी मेहनत से राष्ट्र विकास को ताकत मिलती है।

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने दिए निर्देश

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने एक सूचना जारी की है। इसमें कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वेब टेलीकास्ट को देखना सभी अधिकारियों के लिए अनिवार्य होगा। डिपार्टमेंट ने इसके लिए सभी अधिकारियों की उपस्थिति को अनिवार्य कर दिया है।


Next Story