Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऐलान पर ममता बनर्जी का पलटवार, कहा हम एक साल तक देंगे केंद्र से अच्छी क्वालिटी का फ्री राशन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने संबोधन के दौरान ऐलान किया कि गरीब परिवारों को नवंबर तक फ्री राशन दिया जाएगा। इसके कुछ देर बाद ही पश्चिम बंगाल सरकार ने अगले एक साल तक फ्री राशन देने का ऐलान कर दिया।

पंजाब और पश्चिम बंगाल सीएम ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र, कहा राज्य को लेने दिया जाए परीक्षाओं का निर्णयपीएम मोदी और ममता बनर्जी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने संबोधन के दौरान ऐलान किया कि गरीब परिवारों को नवंबर तक फ्री राशन दिया जाएगा। इसके कुछ देर बाद ही पश्चिम बंगाल सरकार ने अगले एक साल तक फ्री राशन देने का ऐलान कर दिया। साथ ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ये भी कह दिया कि हम केंद्र से बेहतर क्वालिटी का राशन देंगे।

ममता ने लगाया भेदभाव का आरोप

ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र से जो राशन हमें मिलता है, उसका सिर्फ 60 प्रतिशत ही बंगाल के लोगों तक पहुंच पाता है। ममता ने कहा कि केंद्र सरकार ऐसा भेदभाव क्यों करती है? वो देश के 130 करोड़ लोगों को फ्री राशन क्यों नहीं देती?

चीनी ऐप पर भी बोली ममता

ममता बनर्जी ने चीनी ऐप बैन के मामले में भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि सिर्फ ऐप बैन करने से कुछ नहीं होगा। हमें चीन को अच्छे से सबक सिखाना चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्र चीन के मामले में जो भी कर रहा हैष हम उसके साथ हैं।

Next Story
Top