Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नारायण राणे बोले - डरपोक है उद्धव ठाकरे, उनकी सीएम बनने की औकात नहीं है

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता नारायण राणे ने सीएम उद्धव ठाकरे पर खुल कर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि उद्धव ठाकरे कठपुतली है। उनकी सीएम बनने की औकात नहीं है।

नारायण राणे बोले - डरपोक है उद्धव ठाकरे, उनकी सीएम बनने की औकात नहीं है
X
भजपा नेता नारायण राणे

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता नारायण राणे ने सीएम उद्धव ठाकरे पर खुल कर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि उद्धव ठाकरे कठपुतली है। उनकी सीएम बनने की औकात नहीं है। इतना ही नहीं, उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत मामले में भी कहा है कि उसकी हत्या हुई है और इसमें उद्धव ठाकरे का बेटा इन्वॉल्व है।

बुद्धु सीएम उद्धव ठाकरे

नारायण राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे एक खिलौना है। मुझे किसी कठपुतली के बारे में बात नहीं करनी चाहिए। मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि महाराष्ट्र जैसे राज्य को एक बुद्धु सीएम मिल गया। उन्होंने कहा कि कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है। यहां सबसे ज्यादा मौतें हुई है। लेकिन उद्धव ठाकरे इसकी भी जिम्मेदारी नहीं लेना चाहते।

बीजेपी की कृपा से बने सीएम

नारायण राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे बीजेपी की कृपा से सीएम बने हैं। उनकी औकात 25 सीट लाने की भी नहीं थी। सीएम बनने की उनकी कोई औकात नहीं थी। उन्हें मैं बचपन से जानता हूं। लोग शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे के सम्मान की वजह से चुप हैं।

सुशांत की हुई हत्या

नारायण राणे ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने कोई आत्महत्या नहीं की, बल्कि उसकी हत्या की गई है। एक दिन सच सामने आएगा और उद्धव ठाकरे का बेटा आदित्य ठाकरे जेल के अंदर होगा।

Next Story