Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Namaste Trump: डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान को दी चेतावनी, कहा अल बगदादी को हमने खत्म किया है

Namaste Trump: उन्होंने कहा कि हमनें अलकायदा को खत्म किया है। उन्होंने ये भी कहा कि अमेरिका और भारत आतंकवादियों को रोकने और उनकी विचारधारा से लड़ने के लिए मिलकर काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Namaste Trump: डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान को दी चेतावनी, कहा अल बगदादी को हमने खत्म किया हैअमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (फाइल फोटो)

Namaste Trump: डोनाल्ड ट्रंप ने साबरमति आश्रम से लौटने के बाद अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम से देश भर के लोगों को संबोधित किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना सच्चा मित्र बताया। उन्होंने कहा कि वो नरेंद्र मोदी को अपना सच्चा दोस्त कहने में गर्व महसूस करते हैं। साथ ही उन्होंने अपनी बातों में आतंकवादियों का भी जिक्र किया और पाकिस्तान को चेतावनी दे डाली।

उन्होंने कहा कि उन्होंने अल बगदादी को खत्म किया है। साथ ही उन्होंने पाकिस्तान को भी आतंक से मुक्त देश बनने की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि दोनों देश नागरिकों को कट्टरपंथी इस्लामी आतंकवाद के खतरे से बचाने के लिए एकजुट हैं। मेरे प्रशासन के तहत हमने आईएसआईएस के खूनी हत्यारों पर अमेरिकी सेना की पूरी ताकत झोंक दी। आज ISIS प्रादेशिक कैलिफ़ेट 100% नष्ट हो गया है। राक्षस अल बगदादी मर चुका है

उन्होंने ये भी कहा कि अमेरिका और भारत आतंकवादियों को रोकने और उनकी विचारधारा से लड़ने के लिए मिलकर काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। मेरी सरकार पाकिस्तान के साथ सकारात्मक रूप से काम कर रही है ताकि पाकिस्तानी सीमा पर काम करने वाले आतंकवादी संगठनों और आतंकवादियों पर नकेल कसी जा सके।

उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान के साथ हमारे संबंध बहुत अच्छे हैं। इन प्रयासों की बदौलत हम पाकिस्तान के साथ बड़ी प्रगति के संकेत देखने लगे हैं और हम कम तनाव, अधिक स्थिरता और दक्षिण एशिया के सभी देशों के लिए सद्भाव के भविष्य के लिए आशान्वित हैं।

Next Story
Top