Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पश्चिम बंगाल: RSS कार्यकर्ता की सपरिवार हत्या के खिलाफ लोगों ने निकाला कैंडल मार्च, TMC विधायक भी मौजूद

विजयदशमी (Vijaya Dashmi) के दिन कुछ अज्ञात लोगों ने आरएसएस से जुड़े स्कूल शिक्षक, उनकी पत्नी और आठ साल के बेटे की हत्या (Murder) कर दी थी। इस मामले पर पश्चिम बंगाल पुलिस (West Bengal Police) ने कहा कि कायमगंज के एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या दुखद है। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनकी जांच की जा रही है।

पश्चिम बंगाल: RSS कार्यकर्ता की सपरिवार हत्या के खिलाफ लोगों ने निकाला कैंडल मार्च, TMC विधायक भी मौजूदWB: Murshidabad Locals Hold Candle Light March Protest Murder Case Teacher Cum RSS Worker

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मुर्शिदाबाद में आरएसएस (RSS) कार्यकर्ता की सपरिवार हत्या के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं। शनिवार को स्थानीय लोगों ने आरएसएस कार्यकर्ता, उनकी पत्नी और बच्चे की हत्या के मामले में न्याय की मांग करते हुए कैंडल मार्च निकाला। इस मार्च में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के विधायक शोनी सिंघा रॉय भी मौजूद थे।

इससे पहले शुक्रवार को इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। बता दें कि विजयदशमी के दिन कुछ अज्ञात लोगों ने आरएसएस से जुड़े स्कूल शिक्षक, उनकी पत्नी और आठ साल के बेटे की हत्या कर दी थी। इस मामले पर पश्चिम बंगाल पुलिस ने कहा कि कायमगंज के एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या दुखद है। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनकी जांच की जा रही है।

Next Story
Share it
Top