Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुंबई ब्लास्ट का दोषी जलीस अंसारी कानपुर से गिरफ्तार, देश छोड़कर भागने का था प्लान

मुंबई सीरियल ब्लास्ट में दोषी जलीस अंसारी को कानपूर पुलिस ने उस समय गिरफ्तार किया जब अंसारी नमाज पढ़कर बाहर निकल रहा था। जलीस अंसारी पैरोल पर बाहर था और गुरुवार को उसके घरवालों ने लापता की शिकायत दर्ज करवाई थी।

1993 मुंबई ब्लास्ट का दोषी जलीस अंसारी कानपुर में पकड़ा गया, पैरोल के बाद हो गया था लापताजलीस अंसारी कानपुर में पकड़ा गया

मुंबई सीरियल ब्लास्ट के दोषी जलीस अंसारी को पुलिस ने शुक्रवार को कानपुर से गिरफ्तार किया। यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने बताया कि जलीस अंसारी को तब गिरफ्तार किया गया जब वो एक मज्जिद से बाहर निकल रहा था।

मुंबई ब्लास्ट के दोषी जलीस को कानपुर से लखनऊ ले जाया गया है। यूपी पुलिस की यह बड़ी सफलता है कि लापता होने के 24 घंटों के भीतर ही पुलिस इतने दोषी को अरेस्ट कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक दोषी देश छो़ड़कर भागने की योजना बना रहा था।

पैरोल पर बाहर आये जलीस अंसारी के लापता होने सूचना परिवार वालों ने पुलिस को दी। जलीस अंसारी को 21 दिनों की पैरोल मिली थी। घरवालों ने पुलिस को बताया था कि सुबह की नमाज पढ़ने के लिए गया जलीस वापस नहीं लौटा है।

जलीस अंसारी को राजस्थान के अजमेर सेंट्रल जेल से 21 दिनों की पैरोल मिली थी। मुंबई सीरियल बम ब्लास्ट दोषी जलीस की पैरोल 17 जनवरी को खत्म हो रही थी। आज उसे जेल में पेश होना था लेकिन एक दिन पहले ही जलीस लापता हो गया था। यूपी पुलिस के तुरंत सख्त एक्शन की बदौलत जलीस को लापता होने के 24 घंटो के भीतर पकड़ लिया।

Next Story
Top