Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Mumbai: एनसीपी विधायक संग्राम जगताप की कार का हुआ एक्सीडेंट, बीएमडब्ल्यू बस से टकराई

जगताप रात में कार्यकर्ताओं के साथ मुंबई के लिए निकले थे। उनके कुछ कार्यकर्ता आगे बढ़ गए थे। जगताप अपनी बीएमडब्ल्यू एक्स5 कार में अपने चालक के साथ थे।

Mumbai: एनसीपी विधायक संग्राम जगताप की कार का हुआ एक्सीडेंट, बीएमडब्ल्यू बस से टकराई
X

मुंबई-पुणे हाईवे (Mumbai-Pune highway) पर एनसीपी विधायक संग्राम जगताप (NCP MLA Sangram Jagtap) की कार का एक्सीडेंट हो गया है। इस हादसे में राकांपा विधायक संग्राम जगताप बाल-बाल बचे हैं। आज सुबह करीब 5.30 बजे संग्राम जगताप की बीएमडब्ल्यू कार (BMW car) और एसटी बस (ST Bus) की रसैनी में टक्कर हो गई। इस हादसे में उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई पर बे बाल-बाल बच गए। उन्हें किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। जगताप (Jagtap) को मुंबई (Mumbai) ले जाया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, जगताप और उनका चालक सीट बेल्ट पहने हुए थे और उनके पास एक अत्याधुनिक सुरक्षा वाहन होने के कारण बाल-बाल बच गए। विधायक जगताप ने बताया, लोगों के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद, हम दुर्घटना में बच गए हैं। जगताप रात में कार्यकर्ताओं के साथ मुंबई के लिए निकले थे। उनके कुछ कार्यकर्ता आगे बढ़ गए थे। जगताप अपनी बीएमडब्ल्यू एक्स5 कार में अपने चालक के साथ थे।

रात का समय होने के कारण विधायक जगताप सो रहे थे। मुंबई के पास रोड पर काम चर रहा था, जिस वजह से रोड को डायवर्ट किया गया था। जगताप की कार के आगे से थर्ड लाइन पर एक एसटी बस गुजर रही थी। हालांकि, बस चालक ने देखा कि रोड बंद है तो उसने अचानक लाइन बदल दी और अपने वाहन को सीधे पहली लेन में ले आया। उस समय जगताप की कार उसी लाइन में तेज गति से चल रहा था।

जगताप का चालक कार को नियंत्रित नहीं कर सका, क्योंकि एसटी बस ने अचानक लेन बदली थी। इसी कारण कार बस के पिछले हिस्से से टकरा गई। इस बीच हादसे में जगताप की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि, सीट बेल्ट और सुरक्षा उपकरणों की वजह से जगताप और उनके चालक को कोई चोट नहीं आई। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मुंबई गए कार्यकर्ताओं से संपर्क करने के बाद उन्हें वापस बुला लिया गया। इसके बाद जगताप दूसरे वाहन से आगे बढ़े। अन्य वाहनों में सवार नागरिक जो विधायक जगताप को जानते थे, वे भी मदद के लिए रुके। जगताप ने कहा, लोगों के प्यार के कारण हम सुरक्षित हैं।

और पढ़ें
Next Story