Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुंबई में 32 वर्षीय महिला का गैंगरेप, आरोपियों ने प्राइवेट पार्ट में डाली प्लास्टिक की बोतल

14 जनवरी को मामला दर्ज होने के बाद आरोपी ड्राइव-क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस जांच में पता चला है कि क्लीनर एक आदतन यौन अपराधी है।

भुज के  गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियों को पीरियड्स के दौरान बैड  पर  सोने से रोकते हैं,  भोजन भी करना पड़ता है अलगलडकियों के साथ भेदभाव (प्रतीकात्मक फोटो)

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में ड्राइव और क्लीनर ने 32 वर्षीय महीला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। मुंबई पुलिस ने आरोपी ड्राइव-क्लीनर को महिला के साथ बलात्कार करने, उसके प्राइवेट पार्टी में प्लास्टिक की बोतल डालने और 11 साल के एक लड़के के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 11 साल के लड़के के उस समय आरोपियों ने छोड़छाड़ की जब वह बीते महीने स्कूल से घर जा रहा था।

इस घटना के लगभग एक महीने बाद 14 जनवरी को मामला दर्ज किया गया था। पीड़िता की मां को 18 दिसंबर इस घटना के बारे जानकारी हुई। लेकिन वह किसी काम से शहर से बाहर चली गई और दिसंबर के अंत में घर लौटी। 14 जनवरी को मामला दर्ज होने के बाद आरोपी ड्राइव-क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस जांच में पता चला है कि क्लीनर एक आदतन यौन अपराधी है। उसके फोन में अश्लील क्लिप भी पाई गयी है।

आरोपी के मोबाइल फोन को फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी भेज दिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी नाबालिगों को छेड़छाड़ करने से पहले अश्लील वीडियो दिखाता था। महिला की मां ने अपनी शिकायत में कहा कि मेरी बेटी प्रतिदिन स्कूल में कार्यशाला में भाग लेती है और बस से यात्रा करती है। इस घटना स्तब्ध रह गई। जब मुझे घटना के बारे में बताया कि मुझे इसपर पहले विश्वस नहीं हुआ। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Next Story
Top