Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महाराष्ट्र : मुंबई में बीजेपी विधायकों की बैठक खत्म, कहा- सदन में साबित करेंगे बहुमत

आज मुंबई में पार्टी दफ्तर में भाजपा विधायकों की अहम बैठक हुई। इस बैठक में कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

महाराष्ट्र: मुंबई में भाजपा दफ्तर पहुंच रहे सभी विधायक, थोड़ी देर में शुरू होगी बैठकअमित शाह और देवेंद्र फडणवीस

महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी ने अजीत पवार के साथ हाथ मिलाकर सरकार बनाने का फैसला किया है। वहीं दूसरी तरफ मुंबई में पार्टी दफ्तर में भाजपा विधायकों की अहम बैठक हुई है।

मुंबई में बीजेपी विधायकों की बैठक के बाद पार्टी नेता आशीष शेलार ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बैठक में हमने चर्चा की और बहुमत परीक्षण को लेकर रणनीति बनाई। हमने देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए बधाई देते हुए एक प्रस्ताव भी पारित किया। आज की बैठक में सभी अपेक्षित विधायक मौजूद थे। बैठक में स्वतंत्र विधायक भी मौजूद थे जो हमारा समर्थन कर रहे हैं।

भाजपा दफ्तर में सभी विधायकों को बुलाया गया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा दफ्तर में सभी विधायकों को बुलाया गया है, जहां पर यह बैठक शुरू हो गई है। बैठक में आगे की रणनीति को लेकर अहम फैसला लिया जाएगा और अजीत पवार के साथ सरकार बनाने को लेकर भी साफ निर्णय लिया जा सकता है।

सुप्रीम कोर्ट ने आज शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेसी की याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा कि सभी पक्षों को नोटिस जारी किया गया है तो वहीं राज्यपाल और विधायकों के समर्थन पत्र को लेकर लिस्ट मांगी है केंद्र सरकार से।

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख चंद्रकांत पाटिल, नेता विनोद तावड़े और कई अन्य प्रमुख पार्टी नेता मुंबई के दादर में भाजपा के कार्यालय में आयोजित बैठक में शामिल हुए थे। देवेंद्र फडणवीस भाजपा नेताओं से मिल रहे थे, विशेष रूप से उन लोगों को जो महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में हार गए थे।

Next Story
Top