Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Antilia Case: NIA ने एंटीलिया मामले में शिवसेना नेता और पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट को किया गिरफ्तार

एनआईए की टीम ने शिवसेना नेता और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा (Pradeep Sharma) को गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले एनआईए की टीम ने प्रदीप शर्मा के घर पर छापेमारी की थी।

Antilia Case: NIA ने एंटीलिया मामले में शिवसेना नेता और पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट को किया गिरफ्तार
X

एंटीलिया केस (Antilia Case) और मनसुख हिरेन हत्या मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की कार्रवाई जारी है। इस बीच गुरुवार को शिवसेना नेता प्रदीप शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। उनका कनेक्शन मनसुख हिरेन मर्डर केस से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

एनआईए ने एंटीलिया मामले और मनसुख हिरेन की हत्या की जांच के सिलसिले में पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट पुलिस अधिकारी और शिवसेना नेता प्रदीप शर्मा को गिरफ्तार करने से पहले मुंबई के अंधेरी में उनके घर पर छापा मारा और वहीं इससे पहले आज प्रदीप फाउंडेशन पर भी छापा मारा गया।

एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि एनआईए की एक टीम ने सीआरपीएफ के जवानों के साथ अंधेरी पश्चिम में जेबी नगर स्थित प्रदीप शर्मा के घर पर सुबह करीब 6 बजे छापा मारा था। इस दौरान कई घंटों तक पूछताछ होती रही। सूत्रों के मुताबिक, शर्मा से एनआईए की टीम मामले के सिलसिले में भी पूछताछ कर रही है।


छापेमारी की सूचना मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने भी अपने जवानों को मौके पर तैनात कर दिया। इससे पहले शर्मा से एनआईए ने दक्षिण मुंबई में अपने कार्यालय में दो दिनों तक पूछताछ की थी। जांच एजेंसी ने इससे पहले पूर्व पुलिस अधिकारियों सचिन वाजे, रियाजुद्दीन काजी, सुनील माने, पूर्व पुलिस कांस्टेबल विनायक शिंदे और क्रिकेट सट्टेबाज नरेश गौर को मामले में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया था। लगातार एनआईए छापेमारी कर एक एक कड़ी को जोड़ रही है। एनआईए ने कहा है कि ये दोनों कथित तौर पर मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटकों वाली एक एसयूवी लगाने की साजिश में शामिल थे।

Next Story